इस वजह से रणबीर कपूर से जलते हैं कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सफलता के बाद उनके पास फिल्मों के शानदार ऑफर्स आ रहे हैं। कार्तिक की हालिया रिलीज फिल्म लुका छुपी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। अब वे 'पति पत्नी और वो' के रीमेक और लव आज कल 2 में भी नजर आएंगे।
हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने को लेकर बेहद बड़ी बात कह दी है। जब कार्तिक से पूछा गया कि किस निर्देशक और एक्‍टर के साथ काम करने का सपना देखते हैं। तो उन्होंने कहा कि 'रणबीर कपूर ऐसे एक्टर हैं जिनके फिल्मों के बेहतरीन सलेक्शन को देखकर मुझे जलन होती है। अगर कभी 2 एक्टर्स वाली फिल्म बनती है तो मैं अपने को-एक्टर के रूप में रणबीर कपूर को देखना चाहूंगा। वे शानदार एक्टर हैं।
वहीं, कार्तिक ने कहा कि संजय लीला भंसाली ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ मैं काम करने के लिए बेताब हूं। उनका काम हमेशा मुझे प्रेरित करता है।

इंटरव्यू के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि वे अनन्या पांडे और सारा अली खान में से किसे डेट कर रहे हैं? सवाल का एक्टर ने गोलमोल जवाब दिया। कार्तिक ने कहा, मैं आपको पॉलिटिकली सही जवाब दूंगा। मैं अपने काम के साथ गंभीर रिलेशनशिप में हूं और मैं बेहद खुश हूं।
अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में साथ काम कर रहे हैं। वहीं, सारा अली खान के साथ कार्तिक इम्तियाज़ अली की फिल्म 'लव आज-कल 2' की शूटिंग कर रहे हैं। कार्तिक ने अनीस बज्मी की भी एक फिल्म साइन की है।

 

और भी पढ़ें :