सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की फिल्म कलंक की तारीफ, आलिया भट्ट ने दिया यह जवाब

और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप को कापी समय बीत चुका है। आलिया इन दिनों को डेट कर रही हैं और दोनों की जल्द ही शादी की खबरें भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। आलिया अब अपने एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से दूरी बनाकर रखती हैं।
हाल में ही आलिया भट्ट की का टीजर रिलीज हुआ है और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म के टीजर की सोशल मीडिया पर तारीफ की। सिद्धार्थ ने आलिया के फिल्म के टीजर की तारीफ की तो आलिया ने भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड की तारीफ करने में देरी नहीं की। आलिया ने फौरन सिद्धार्थ को थैक्यू लिखा।
पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने बॉलीवुड के कई सितारें दिल्ली पहुंचे थे। इनमें आलिया और सिद्धार्थ का नाम भी शामिल है। आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ दिल्ली आई थी। एयरपोर्ट पर बॉलीवुड के सभी सितारें आपस में काफी घुल-मिल कर बातें कर रहे थे। वहीं, इस दौरान आलिया अपने एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को इग्नोर करती हुई नजर आई थी।
आलिया और सिद्धार्थ ने अपने ब्रेकअप के बाद लंबे समय तक इस बारे में कोई बात नहीं की थीं। लेकिन पिछले दिनों करण जौहर के चैट शो में सिद्धार्थ ने कहा था कि हम अलग होने के बाद कभी नहीं मिले और हमारा ब्रेकअप नॉर्मल था। सिद्धार्थ ने कहा था कि, आलिया के साथ एक बॉन्डिंग हमेशा ही बनी रहेगी। हमने एक साथ दो फिल्में की है। वरुण, आलिया और मेरे बीच एक गहरा कनेक्शन है, हमने एक साथ अपना करियर शुरू किया और ये कनेक्शन हमेशा बना रहेगा।

 

और भी पढ़ें :