बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. First week box office collection of Bharat Stars Salman Khan
Written By

Box Office पर सलमान खान की फिल्म 'भारत' का कैसा रहा पहला सप्ताह?

Box Office पर सलमान खान की फिल्म 'भारत' का कैसा रहा पहला सप्ताह? | First week box office collection of Bharat Stars Salman Khan
वर्ष 2019 की बड़ी फिल्मों में से एक 'भारत' 5 जून को ईद पर रिलीज हुई। सलमान खान की इस फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और पहले ही दिन उन्होंने इस फिल्म को हाथों हाथ लिया। 42.30 करोड़ रुपये इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन रहा जो कि किसी भी सलमान खान की फिल्म का पहले दिन का सर्वाधिक कलेक्शन है। 
 
दूसरे दिन फिल्म ने 31 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 22.20 करोड़ रुपये, चौथे दिन 26.70 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 27.90 करोड़ रुपये, छठे दिन 9.20 करोड़ रुपये और सातवें दिन 8.30 करोड़ रुपये का फिल्म ने कलेक्शन किया। इस तरह से सात दिनों में यह फिल्म 167.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही। 
 
छठे और सातवें दिन फिल्म के कलेक्शन नीचे आ गए, लेकिन उम्मीद है कि यह फिल्म 200 करोड़ तक आसानी से पहुंच जाएगी। फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया मिश्रित है और यही कारण है कि फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो पाएगी। हालांकि सलमान की हर फिल्म से ऐसी उम्मीद करना भी बेमानी है। 
 
विश्वकप क्रिकेट में भारत ने दो अहम मुकाबले, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले। पहले मैच का ज्यादा असर 'भारत' के कलेक्शन पर नहीं पड़ा, लेकिन दूसरे मैच ने खासा नुकसान पहुंचाया। इस रविवार भी भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच है और इसका खासा असर 'भारत' के कलेक्शन पर देखने को मिल सकता है। 
ये भी पढ़ें
8 साल छोटी होने के बावजूद बनीं सलमान खान की मां, लोगों को नहीं आया पसंद