दीपिका पादुकोण ने अपने नाम किया वर्ष की सबसे ग्लैमरस स्टार का खिताब!

बॉलीवुड अभिनेत्री को हाल ही में मुंबई में आयोजित स्टाइल एंड ग्लैमर अवार्ड्स में सबसे के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। दीपिका पादुकोण ने अपनी उत्कृष्ट सुंदरता और टेलेंट के बल पर बहुत सारे पुरस्कार जीते हैं और बीते दिन दीपिका ने एक ओर पुरस्कार अपने नाम कर लिया है।

पद्मावत अभिनेत्री रेड कार्पेट पर अपने परफेक्ट स्टाईल से सबके होश उड़ाते नजर आईं। दीपिका कोरल तफता पफबॉल गाउन पहने हुए नजर आई। न्यूड लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप और सॉफ्ट कर्ल के साथ उनका लुक बेहद शानदार लग रहा था।
साल 2018 दीपिका पादुकोण के लिए बहुत अच्छा रहा, उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में अपने प्रदर्शन के लिए ढ़ेर सारी प्रशंसा प्राप्त हुई थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ी हिट साबित हुई थी। मेट गाला और कान्स फिल्म फेस्टिवल जैसे अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरत का जादू बिखेरने के बाद साल के अंत में सबसे शानदार शादी कर के दीपिका निश्चित रूप से 2018 की सबसे बड़ी न्यूजमेकर रही हैं।
हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने एशिया की 'सबसे सेक्सी एशियाई महिला' के रूप में भी अपना खिताब पुनः प्राप्त किया था। 3 साल में दूसरी बार दीपिका ने ब्रिटेन स्थित समाचार पत्र 'ईस्टर्न आई' द्वारा प्रकाशित शीर्षक हासिल किया है। 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में होने के बाद, अब अभिनेत्री फोर्ब्स सिलेब 100 की सूची में टॉप 5 में जगह बनाने वाली एकमात्र महिला अभिनेत्री बनी गई हैं। जिसका हाल ही में अनावरण किया गया था।
दीपिका पादुकोण जीक्यू पत्रिका के लिए साल के आखिरी कवर पर भी नज़र आई जहाँ उन्होंने अपने लुक से एक बार फिर कवर की खूबसूरती में चार चाँद लगा दिए है।

दीपिका पादुकोण की 7 फिल्में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना चुकी हैं, जबकि उनकी हालिया रिलीज पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही थी। कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि आज वह सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है।
वर्कफ्रंट की बात करे तो दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित एसिड अटैक सर्वाइवल की सच्ची कहानी पर आधारित अपनी अगली फिल्म छपाक की तैयारी में व्यस्त हैं। छपाक को दीपिका पादुकोण द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

 

और भी पढ़ें :