विवादों में आई वरुण धवन की 'कुली नंबर 1', अवैध तरीके से थिएटर रिलीज की तैयारी!

Last Updated: गुरुवार, 24 दिसंबर 2020 (15:53 IST)
और की फिल्म 'कुली नंबर 1' रिलीज से पहले विवाद में आ गई है। ये फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है। इसी महीने रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन महाराष्ट्र के एक सिनेमाघर में इसकी गलत तरीके से स्क्रीनिंग किए जाने की खबर के बाद से मामला बिगड़ गया है।
भाजपा चित्रपट कामगार अघाड़ी के अध्यक्ष विजय सरोज ने कहा है कि इस फिल्म की अवैध तरीके से की तैयारी की जा रही है। खबरों के अनुसार नासिक स्थित साई समर्थ टॉकीज पर फिल्म को गलत तरीके से डाउनलोड करेने और फिर इसकी पाइरेटेड कॉपी को थिएटर में दिखाने की योजना बनाई जा रही है।


Photo : Facebook
खबरों के अनुसार अध्यक्ष विजय ने कहा है कि थिएटर की तरफ से इसके पोस्टर शेयर किए जा रहे हैं। ऐसा करने पर कॉपीराइट एक्ट 1957 का उल्लघंन किया जा रहा है। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस में शिकायत भी की जा चुकी है।

गौरतलब है कि कोरोना लॅाकडाउन से पहले ये फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी। इसके बाद मेकर्स फिल्म को सिंगल स्क्रीन पर अमेजन प्राइम के साथ रिलीज करना चाहते थे। इस बारे में फिल्म के मेकर्स, ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन और चुनिंदा सिंगल स्क्रीन थिएटर ऑनर्स के बीच बात भी हुई लेकिन अंत मे आकर अमेजन प्राइम ने हाथ पीछे खींच लिए।




और भी पढ़ें :