गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. film kalki 2898 ad second trailer out prabhas amitabh bachchan deepika padukone
Last Modified: शनिवार, 22 जून 2024 (10:41 IST)

Kalki 2898 AD का दूसरा ट्रेलर रिलीज, अमिताभ बच्चन से भिड़ते दिखें प्रभास

film kalki 2898 ad second trailer out prabhas amitabh bachchan deepika padukone - film kalki 2898 ad second trailer out prabhas amitabh bachchan deepika padukone
Kalki 2898 AD Trailer 2: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स भी फैंस की एक्साइटमेंट को बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म के धांसू पोस्टर्स, ट्रेलर और धमाकेदार प्री-रिलीज लॉन्च के बाद अब मेकर्स ने 'कल्कि 2898 एडी' का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया है। 
 
2 मिनट 22 सेकंड के वीडियो में काफी कुछ नया देखने को मिला है। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास और कमल हासन के किरदारों को और ज्यादा बारीकी से दिखाया गया है। साथ ही यह कल्कि की दुनिया और उसके प्लॉट के बारे में खुलासा करता है। 
 
ट्रेलर में अश्वत्थामा बने अमिताभ पद्मा यानी दीपिका पादुकोण को बचाते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के किरदार अश्वत्थामा से होती है, जो दीपिका पादुकोण के किरदार को दुश्मनों से बचाते हुए नजर आते हैं और कहते हैं, 'भगवान के अंदर पूरी सृष्टि बसती है और भगवान स्वयं आपके अंदर हैं।' वहीं प्रभास दीपिका को विलेन के पास ले जाने के लिए अमिताभ से भिड़ते नजर आ रहे हैं। 
 
ट्रेलर में प्रभास और अमिताभ बच्चन के बीच लड़ाई भी दिखाई गई है। वहीं कमल हासन के किरदार से भी पर्दा उठ गया है। ट्रेलर में उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। कमल हासन कहते हैं, 'पीढ़ियों तक फैले अनंत अवसरों के बावजूद, मनुष्य ना बदला है ना बदलेगा।' 
 
बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी' इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक हैं। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और इंग्लिश में 27 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी।
ये भी पढ़ें
Bigg Boss OTT 3 का हुआ धमाकेदार आगाज, पहले ही दिन घर में हुआ झगड़ा