शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Lakshya Lalwani underwent nine months of rigorous training to play the role of a commando in the film Kill
Last Modified: शुक्रवार, 21 जून 2024 (16:35 IST)

फिल्म किल के लिए लक्ष्य लालवानी ने की कड़ी मेहनत, कमांडो की भूमिका निभाने के लिए लिया 9 महीने का प्रशिक्षण

Lakshya Lalwani underwent nine months of rigorous training to play the role of a commando in the film Kill - Lakshya Lalwani underwent nine months of rigorous training to play the role of a commando in the film Kill
Film Kill: धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म 'किल' से लक्ष्य लालवानी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें लक्ष्य जबरदस्त एक्शन करते नजर आए। फिल्म किल का प्रीमियर पहले टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में हुआ था और इसकी मनोरंजक कहानी और जबरदस्त एक्शन दृश्यों के लिए इसे आलोचकों की प्रशंसा मिली थी।
 
लक्ष्य अभिनीत फिल्म 'किल' 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लक्ष्य ने फिल्म के लिए नौ महीने का कठोर प्रशिक्षण लिया है। एक कुलीन कमांडो की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता लक्ष्य ने एक व्यापक फिटनेस कार्यक्रम अपनाया था। 
 
हाई स्कूल में एक चैंपियन पहलवान रहे लक्ष्य ने एक्शन से भरपूर फिल्म किल में एक कुलीन कमांडो की भूमिका निभाने के लिए एक परिवर्तनकारी मार्ग अपनाया। आठ-नौ महीने के दौरान, लक्ष्य ने अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए कुश्ती की पृष्ठभूमि का उपयोग करते हुए गहन प्रशिक्षण के लिए खुद को समर्पित कर दिया।
 
इस कठोर तैयारी ने न केवल उन्हें एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में आकार दिया, बल्कि भूमिका को प्रामाणिक रूप से निभाने के लिए उनकी प्रतिबद्धता को भी रेखांकित किया।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakshya (@itslakshya)

लक्ष्य ने कहा, जब मैं 17-18 साल का था, तब मैंने इस पूरी यात्रा में एक पहलवान के रूप में शुरुआत की थी। मैंने अपने स्कूल के दिनों में कुछ कुश्ती लड़ी और फिल्म किल के दौरान भी हमने लगातार आठ या नौ महीने तक प्रशिक्षण लिया। इसमें बहुत प्रशिक्षण शामिल है।
 
फिल्म किल में लक्ष्य लालवानी के साथ तान्या मानिकतला और राघव जुयाल अहम किरदार में हैं। धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट ने फिल्म का प्रोडक्शन किया है। वहीं निखिल नागेश भट्ट ने 'किल' का निर्देशन किया है। 
 
ये भी पढ़ें
शर्तिया हंसी नहीं रुकेगी इस लाजवाब जोक को पढ़कर : पैसे वसूली का नया स्टाइल