गुरुवार, 11 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. karisma kapoor new judge of the reality show indias best dancer 4 replace sonali bendre
Last Modified: शुक्रवार, 21 जून 2024 (16:59 IST)

इंडियाज बेस्ट डांसर के चौथे सीजन के लिए जज पैनल में शामिल हुईं करिश्मा कपूर, बोलीं- असाधारण प्रतिभाओं को देखने की...

karisma kapoor new judge of the reality show indias best dancer 4 replace sonali bendre - karisma kapoor new judge of the reality show indias best dancer 4 replace sonali bendre
India's Best Dancer 4 : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न ने अपने होमग्रोन फॉर्मेट 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' के चौथे सीज़न के साथ इसकी वापसी की घोषणा की है, जिसमें बॉलीवुड की डांसिंग दिवा करिश्मा कपूर प्रतिष्ठित जज पैनल में शामिल होंगी। इस डांस रियलिटी शो के नवीनतम सीज़न में जज के रूप में करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस शामिल हैं।

करिश्मा कपूर ने बताया, इंडियाज़ बेस्ट डांसर एक असाधारण मंच है, जो वाकई डांस की भावना का जश्न मनाता है। मैं पहले भी गेस्ट जज के रूप में शो में आ चुकी हूं, और ये प्रतियोगी मंच पर जो जुनून और समर्पण प्रदर्शित करते हैं, वह प्रेरणादायक है। 
 
करिश्‍मा ने कहा, मैं भारत में मौजूद असाधारण प्रतिभाओं को देखने की और प्रतीक्षा नहीं कर सकती। मैं इस अविश्वसनीय सफर में टेरेंस और गीता के साथ जज के रूप में जुड़कर रोमांचित हूं, जिसमें हमें इन महत्वाकांक्षी प्रतिभागियों की कला को निखारने और उन्हें बेहतर बनाने के साथ ही, उद्योग में हमारे अनुभवों से उनका मार्गदर्शन करने का अवसर मिलता है।
 
बता दें कि 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' को सोनाली बेंद्रे ने जज किया था। सीजन 3 को समर्पण लामा ने जीता था। अब इस बार सोनाली बेंद्रे की जगह करिश्मा कपूर की जज के रूप में एंट्री हुई है। ‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4’ का प्रीमियर 13 जुलाई से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर होने जा रहा है। 
 
ये भी पढ़ें
अमिताभ बच्चन बोले- कल्कि 2898 एडी में काम करना सम्मान की बात