शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sarfira marks the 21st film of akshay kumar and paresh rawal
Last Modified: शुक्रवार, 21 जून 2024 (17:50 IST)

अक्षय कुमार और परेश रावल ने अपनी 21वीं फिल्म सरफिरा के साथ पूरी की गोल्डन पार्टनरशिप

sarfira marks the 21st film of akshay kumar and paresh rawal - sarfira marks the 21st film of akshay kumar and paresh rawal
Film Sarfira: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'सरफिरा' में नजर आ रहे हैं। फिल्म सरफिरा के पोस्टर रिलीज के बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। जो यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है। अब अक्षय को लोग कंटेंट कुमार कहने से नहीं कतरा रहे हैं।
 
जहां फिल्म के पहले पोस्टर ने अक्षय के प्रशंसकों को बेहद उत्साहित कर दिया, वहीं उनके सह-कलाकार परेश रावल ने भी स्टार की प्रशंसा की और एक्स पर लिखा, अक्षय कुमार की बेहतरीन फिल्म। वहीं अक्षय कुमार ने जवाब में कहा, 'बहुत-बहुत धन्यवाद परेश भाई। आपकी मौजूदगी ने इस फिल्म में बहुत कुछ जोड़ा। 12 साल बाद आपके साथ दोबारा स्क्रीन पर जुड़कर खुशी हुई।'
 
अक्षय कुमार और परेश रावल ने पिछले कुछ वर्षों में कुछ आइकोनिक फिल्मों में एक साथ काम किया है। हेरा फेरी और हेरा फेरी 2 भारतीय सिनेमा की कॉमेडी के कुछ क्लासिक फिल्में हैं, हम सभी जानते है कि राजू और बाबू राव का एक अलग सेपरेट फैनबेस है। 
 
इसके अलावा यह जोड़ी मोहरा, वेलकम, भागम भाग और गरम मसाला जैसी फिल्मों में एक साथ नज़र आये थे। 2012 में आई ओएमजी (ओह माय गॉड) के बाद लगभग 12 साल बाद सरफिरा में एक साथ नज़र आएंगे। आपको बता दें कि यह उनकी 21वीं फिल्म है, और एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।  
 
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, 'सरफिरा' स्टार्ट-अप और विमानन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक ड्रामा फिल्म है जो निश्चितरूप से सब का दिल जीतेगी। एक पावरफुल नैरेटिव के साथ यह आम आदमी को उनके सपनो को चेज़ करने के लिए इनसपायर करता है।
 
इस फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल, राधिका मदन और सीमा बिस्वास नज़र आएंगे। सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया, 2डी एंटरटेनमेंट और विक्रम मल्होत्रा द्वारा किया गया है। यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।
ये भी पढ़ें
इस वजह से अमरीश पुरी ने ठुकरा दिए थे हॉलीवुड फिल्मों के ऑफर