बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने किया एंड्रिया केविचुसा का बॉलीवुड में स्वागत, 'अनेक' से कर रहीं डेब्यू

पुनः संशोधित बुधवार, 18 मई 2022 (17:47 IST)
हमें फॉलो करें
अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की अपकमिंग पॉलीटिकल एक्शन थ्रिलर 'अनेक' में नेक्स्ट जेनरेशन सुपरमॉडल एंड्रिया केविचुसा नजर आएंगी जोकि नागालैंड से हैं और इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहीं है। ऐसे में छोटे शहर की एंड्रिया अपने बड़े सपनों के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार है।


बता दें एक्ट्रेस ने अपने इस सफर की शुरूआत 15 साल की उम्र में की थी जब उन्हें स्काउटिंग के जरिए देखा गया था और इसके बाद प्रतिभाशाली एंड्रिया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। एंड्रिया के बॉलीवुड डेब्यू पर कई एक्ट्रेसेस ने खुशी जताई है और उनका स्वागत किया है।

बता दें, आयुष्मान खुराना इस फिल्म में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि लीडिंग लेडी एंड्रिया 'अनेक' में AIDO नाम की एक नेशनल लेवल बॉक्सिंग फाइटर की भूमिका में हैं।
एंड्रिया और फिल्म में उनकी शानदार परफॉर्मेंस पर बात करते हुए 'अनेक' के निर्देशक अनुभव सिन्हा कहते हैं, अनेक में मुख्य भूमिका के लिए एंड्रिया से बेहतर कोई और ऑप्शन नहीं हो सकता है। उनकी नॉर्थईस्टर्न रूट्स की वजह से कहानी में ओरिजिनल लगने लगी। इसके अलावा एंड्रिया ने इस किरदार के लिए काफी मेहनत की है। उनके टफ लुक्स और जबरदस्त एक्टिंग ने उन्हें किरदार में अच्छी तरह से ढलने में मदद की है।
एंड्रिया, जो 'अनेक' में एआईडीओ नाम की एक बॉक्सर की भूमिका निभा रही हैं, के बारे में कहा जाता है कि उनके अंदर इस रोल में काम करने स्किल्स पहले से ही मौजूद थी। दरअसल एंड्रिया फिल्म में दिखाए जाने वाले बॉक्सिंग के इस खेल के लिए एक यूनीक अपरोच रखती हैं और इसीलिए शायद उनसे बेहतर और कोई भी इस रोल को नहीं निभा सकता था।

ऐसे में आयुष्मान और अनुभव सिन्हा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, एंड्रिया ने कहा, जब मुझे आखिरकार पता चला कि मैं ऐसे क्रिएटिव्स के साथ काम करूंगी जो इंडस्ट्री में इतने बड़े नाम हैं, तो मुझे लगता है कि मैं यह सोच कर डर गई कि मैं ऐसा उनकी उम्मीदों पर खरी नही उतर पाउंगी और बेस्ट नही दें पाउंगी।

उन्होंने कहा, लेकिन आयुष्मान और अनुभव सर ने सेट पर मेरे लिए इतना आरामदायक माहौल बनाया कि मुझे ओवर-परफॉर्म करने या ऐसा कुछ भी करने का कोई अतिरिक्त दबाव महसूस नहीं हुआ जो इस फील्ड में एक न्यू कमर होने के नाते मेरी क्षमताओं से परे था।

एंड्रिया जो अपनी नागा रूट्स पक बेहद गर्व महसूस करती हैं, का मानना है कि उनके इसे अनोखेपन की वजह से वो बाकी मॉडलों से अलग है। उनकी असाधारण लेकिन तेज रेखाओं ने उन्हें कुछ बड़े ग्लोबल ब्रैंड्स का ध्यान आकर्षित करने में मदद की है और यही एक कारण है कि उन्होंने एक सफल मॉडलिंग करियर को एंजॉय किया है।
आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा स्टारर अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।




और भी पढ़ें :