नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी एलनाज नौरोजी, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

पुनः संशोधित बुधवार, 28 अक्टूबर 2020 (11:41 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही जयदीप चोपड़ा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'संगीन' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश भी पूरी हो चुकी है।

फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ ईरान मूल की एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी नजर आएंगी। इससे पहले वह 'सेक्रेड ग्रेम्स' में भी नवाजुद्दीन के साथ नजर आ चुकी हैं। बताया जा रहा है ‍कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2021 जनवरी में शुरू की जाएगी। इसे मुंबई और लंदन में शूट किया जाने वाला है।

नवाजुद्दीन का कहना है यह एक अनोखी कहानी है और वह अपने किरदार के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मैं 'सेक्रेड गेम्स' के बाद दोबारा एलनाज के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट प्रयोगात्मक है और मुझे यकीन है जयदीप चोपड़ा इसके साथ पूरा इंसाफ कर पाएंगे।
बता दें कि एलनाज नौरोजी ने 'सेक्रेड गेम्स' में जोया मिर्जा उर्फ जमीला का किरदार निभाया था। जिसमें उनकी काफी सराहना हुई थी। इसके अलावा वह जी5 की वेब सीरीज 'अभय' में भी नजर आ चुकी हैं।


नवाजुद्दीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह नेटफ्लिक्स की फिल्म 'रात अकेली है' में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए थे। फिलहाल काफी समय से वह अपने भाई शम्स नवाब सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चुड़िया' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उन्हें तमन्ना भाटिया के साथ रोमांस करते देखा जाएगा।



और भी पढ़ें :