दिशा पटानी ने बयां किया दर्द, बताया- आज तक किसी लड़के ने नहीं किया प्रपोज

पुनः संशोधित रविवार, 9 फ़रवरी 2020 (14:25 IST)
बॉलीवुड के कई सितारें के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं। 8 फरवरी को प्रपोज डे मनाया गया। ऐसे में प्रपोज डे के मौके पर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी ने अपनी जिंदगी के बारे में बेहद खास खुलासा किया, जिसको जानने के बाद उनके फैंस भी हैरान हो सकते हैं।

दिशा पाटनी इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मलंग' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में जब दिशा पटानी से पूछा गया कि उन्‍हें अब तक लाइफ में कितने प्रपोजल मिले हैं और उन्‍होंने कितने दिल तोड़े हैं। इस सवाल के जवाब में दिशा पटानी ने कहा, 'किसी ने मुझे प्रपोज ही नहीं किया. मैं स्‍कूल में टॉमबॉय थी।'
दिशा पटानी ने कहा, 'मेरे पिता पुलिस में थे। किसी ने प्रपोज नहीं किया कभी। फिर कॉलेज में भी किसी ने प्रपोज नहीं किया और फिर इधर आ गई। मैं इधर किसी पार्टी में नहीं जाती हूं इसलिए किसी से मिली नहीं। मेरा जीवन काफी दुख भरा रहा है।'
दिशा ने अपनी लवलाइफ के बारे में बात करते हुए कहा, 'प्यार बहुत महत्‍वपूर्ण चीज होती है। यह प्रेरणा देने वाली शक्ति होती है। आप जो कुछ भी जीवन में करते हैं, वो या तो प्‍यार के लिए होता है और या फिर प्‍यार की वजह से होता है। आप प्‍यार के बिना कैसे रह सकते हैं।

मुझे भी पहली नजर में प्‍यार हुआ था। मेरे लिए प्‍यार में पड़ना बहुत महत्‍वपूर्ण है। मैं पहले दिन तितलियों के समान फीलिंग से प्‍यार करती हूं। यदि ऐसा पहले दिन नहीं होता है, तो वहां प्‍यार नहीं होता। मैं उसे खोजती हूं जो मुझे मेरे लड़की होने का एहसास कराए।
बता दें कि दिशा पटानी और के अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिशा 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म से सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद दिशा कई फिल्मों में आईं और समय के साथ उनके लुक में बदलाव देखा गया।



और भी पढ़ें :