विवादों में फंसी अभिषेक बच्चन की 'बॉब बिस्वास', NGT ने लगाए यह आरोप

पुनः संशोधित रविवार, 9 फ़रवरी 2020 (06:49 IST)
बॉलीवुड अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग कोलकाता में चल रही हैं। इस फिल्म अभिषेक बच्चन के साथ अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही यह फिल्म फिल्म विवादों में आ गई है।
इस फिल्म पर एनजीटी के आदेशों को उल्लंघन करने का आरोप लगा है। के मेकर्स पर आरोप है कि उन्होंने कोलकाता के में नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के द्वारा निर्धारित किए गए सभी नियमों का पालन नहीं किया है। सभी नियमों को अनदेखा करके शूटिंग जारी रखी गई है।
इसके अलावा रवीन्द्र सरोबर के अंदर खाना पकाने और प्लास्टिक का इस्तेमाल करने के लिए भी मेकर्स को काफी विरोध झेलना पड़ रहा है। रवींद्र सरोवर के मार्निंग वॉकर्स एसोसिएशन ने भी इस मामले पर आपत्ति जताई है।

बॉब बिस्वास के मेकर्स को इस बात के लिए जवाब देने के लिए बाध्य किया गया है। इस मामले में रवीन्द्र सरोबर के मॉर्निंग वॉकर्स एसोसिशन ने भी सवाल उठाए हैं। इस विवाद पर मेकर्स का क्या जवाब आता है ये तो आने वाला समय ही तय करेगा। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है।
बता दें कि फिल्म को सुजॉय घोष बना रहे हैं। फिल्म 'बॉब बिस्वास' की कोलकाता में शूटिंग 24 जनवरी से चल रही है। फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट दीया अन्नपूर्णा घोष करेंगी।


और भी पढ़ें :