दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'मलंग' का नया गाना 'हमराह' हुआ रिलीज

पुनः संशोधित गुरुवार, 23 जनवरी 2020 (15:38 IST)
दिशा पाटनी और की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाली है। फिल्म से 'चल घर चलें' और मलंग के टाइटल ट्रैक के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, निर्माताओं ने नया गाना 'हमराह' रिलीज़ कर दिया है।
ALSO READ:
सलमान खान की यह हीरोइन बनेंगी प्रभास की मां!
इस गाने में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के बीच एडवेंचर से भरपूर कैमिस्ट्री की झलक देखने मिल रही है। गाने में दिशा और आदित्य स्काई डाइविंग, सब विंग, वाटर काइटसर्फिंग, राइडिंग क्वाडबाइक्स जैसी कई एडवेंचर चीजें करते दिखाई दे रहे हैं।

आदित्य और दिशा का इस गाने में रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। 'हमराह' गाने को सचेत टंडन ने आवाज दी है। इसके बोल कुनाल वर्मा द्वारा लिखित है। यह गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
'हमराह' अपने बारे में स्वार्थी और अनैतिक रूप से जीने और जिंदगी का भरपूर आनंद लेने के बारे में है। गाने के बोल निश्चित रूप से मजेदार हैं, लेकिन वीडियो ने सभी को छुट्टीयों पर निकल जाने के लिए जिज्ञासु कर दिया है। वही, इस नई जोड़ी ने अपनी केमिस्ट्री के साथ फिल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।
मलंग एक मिस्ट्री थ्रिलर है जिसमें और कुणाल खेमू के साथ आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी प्रमुख भूमिका में हैं। मलंग 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।



और भी पढ़ें :