दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर कही यह बात, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ट्वीट

पुनः संशोधित शनिवार, 27 मार्च 2021 (12:12 IST)
दीया मिर्जा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। यह दीया और वैभव दोनों की दूसरी शादी है। दीया इन दिनों अपने पति के साथ हनीमून पीरियड एन्जॉय कर रहीं हैं।

इस बीच दीया अपने एक एक ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल दिया ने अपने ट्वीट में पुरुषों के प्राइवेट पार्ट के बारे में बात की है।

दीया ने एक रिपोर्ट को टैग करते हुए ट्वीट किया, जिसमें कहा गया है कि वैज्ञानिकों की नई रिसर्च से पता चला है कि प्रदूषण के कारण पुरुषों का प्राइवेट पार्ट छोटा हो रहा है और शुक्राणुओं में कमी आ रही है। साथ ही दीया ने लिखा- 'अब शायद दुनिया क्लाइमेट क्राइसिस और वायु प्रदूषण को थोड़ा और गंभीरता से लेगी...?'

दीया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। और लोग भी इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि दीया ने पहली शादी साहिल संगा नाम के एक शख्स से की थी। दोनों एक दूसरे से काफी प्यार भी करते थे। इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला था लेकिन दोनों की शादी काफी टाइम तक नहीं चली।

साल 2000 में 'मिस एशिया पेसेफिक' जीतने के साथ ही दीया को अपनी खूबसूरत मुस्कान के लिए मिस ब्यूटीफुल स्माइल और मिस क्लोज अप स्माइल का भी खिताब मिला। 2005 में ग्रेट वुमेन एचीवर का खिताब भी जीता। ये खिताब उस साल प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता के साथ ही जीता था।



और भी पढ़ें :