दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल ने मैगजीन के कवर पर अपनी मुस्कुराहट से बिखेरा जादू

पुनः संशोधित सोमवार, 6 जनवरी 2020 (15:39 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस का जादू ऑफ-स्क्रीन और ऑन-स्क्रीन अमूल्य है। एक ओर कवर पर अपना जादू बिखेरते हुए, दीपिका पादुकोण और एसिड अटैक सर्वाइवर के डिजिटल कवर के जनवरी एडिशन में एकसाथ नजर आ रही हैं, जिसमें एक अनदेखी जोड़ी के रूप में, सौंदर्य को फिर से परिभाषित किया गया है।
दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ कवर साझा करते हुए लिखा, 'Truly unstoppable!' Presenting the January Cover of Femina!
अपनी तरह के एक अनोखे शूट में, यह कवर इतिहास के सुनहरे पन्नों पर अंकित किया जाएगा, जिसे इसकी सकारात्मकता और साथ ही खूबसूरती की धारणाओं को चुनौती देने के लिए याद किया जाएगा। यह कवर बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि यह सौंदर्य को हर नजरिए से परिभाषित करता है।

दीपिका इस कवर पर एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ बेमिसाल और अजेय लुक में नजर आ रही हैं। दीपिका और लक्ष्मी दोनों ही सफेद रंग के ऑउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं। दोनों के चेहरों की मुस्कुराहट को नजर अंदाज़ नहीं किया जा सकता है। इस कांसेप्ट में 'छपाक' के रियल और रील लाइफ किरदार को एकसाथ एक मंच पर पेश करते हुए इसे अधिक रोमांचक व सकारात्मक बना दिया है। गर्व, साहस और खुशी उनकी आंखों में साफ देखी जा सकती है।

दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' में एक एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही है जिसने सभी सौंदर्य मापदंड को तोड़ दिया है और दर्शकों को फिल्म के प्रति जिज्ञासु कर दिया है।

फ़िल्म छपाक का दमदार ट्रेलर जब से रिलीज़ हुआ है इसने लोगों पर गहरा प्रभाव पैदा कर दिया है। भावनाओं के बवंडर के साथ, यह फिल्म मालती के सफर पर ले जाने के लिए तैयार है जिसमें दीपिका अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज के लिए तैयार है।



और भी पढ़ें :