शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. comedian anbhav singh bassi will host tu jhoothi main makkar trailer launch
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित शनिवार, 21 जनवरी 2023 (17:52 IST)

'तू झूठी मैं मक्कार' से डेब्यू करने जा रहे स्टैंड-अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' अपने पोस्टर्स के साथ पूरी तरह से मजेदार, जीवंत और विचित्र वाइब्स दे रही है और दर्शकों को बांधे हुए है। तू झूठी मैं मक्कार के टाइटल अनाउंसमेंट के समय से ही यह फिल्म हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। 

 
अब फिल्म के मेकर्स फिल्म के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 23 जनवरी को दोपहर 1 बजे यूट्यूब पर लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म के जरिए स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी डेब्यू करने जा रहे हैं। 
 
अनुभव सिंह बस्सी की झलक दर्शकों को ट्रेलर में देखने को मिलेगी। फिल्म में उनका प्रदर्शन एक सरप्राइज पैकेज है जो निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगा, लेकिन इससे पहले, ट्रेलर लॉन्च इवेंट में हर किसी को उनके ह्यूमरस अंदाज देखने का मौका मिलेगा।
 
ट्रेलर लॉन्च के बारे में बात करते हुए, एक सोर्स ने बताया, अनुभव सिंह बस्सी ने तू झूठी मैं मक्कार से डेब्यू किया और ट्रेलर लॉन्च इवेंट की मेजबानी भी करेंगे। वह सभी को निश्चित ही हैरान करने वाले है। बस्सी एक शानदार स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं और ह्यूमर पंचेज के उस्ताद हैं और दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना और उन्हें एंटरटेन खूब जानते हैं। 
 
इसके अलावा, अनुभव सिंह बस्सी ने फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान रणबीर और श्रद्धा के साथ काफी समय बिताया हैं और तीनों एक साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, इसलिए समझा जा सकता है कि उन्हें इस इवेंट की मेजबानी करनी चाहिए।
 
ट्रेलर लॉन्च इंविटेशन में 'लेट द लव गेम्स बिगिन' भी कहा गया है। ऐसा लग रहा है कि तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर लॉन्च एक मजेदार इवेंट होने वाला है। निर्माताओं ने रणबीर और श्रद्धा के लिए '2023 में प्यार में मुश्किलों' की थीम के साथ कुछ मजेदार एक्टिविटीज भी प्लान की है। 
 
'तू झूठी मैं मक्कार' पहली बार रणबीर और श्रद्धा को एक साथ लाती है। यह फिल्म लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया हैं, वहीं टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इसे प्रस्तुत किया हैं। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 
Edited By : Ankit Piplodiya