भूषण कुमार की टी-सीरीज का केयरटेकर निकला कोरोना पॉजिटिव, बीएमसी ने बिल्डिंग को किया सील

पुनः संशोधित सोमवार, 11 मई 2020 (15:16 IST)
मशहूर म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के दफ्तर में कोरोना वायरस का केस मिलने के बाद हडकंप मच गया। इसके बाद मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित टी-सीरीज के ऑफिस की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।
टी-सीरीज की बिल्डिंग में काम करने वाले एक को जांच के बाद बताया जा रहा है। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने इस पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है।
खबरों के अनुसार टी-सीरीज के एक प्रवक्ता ने बताया कि अंधेरी स्थित कार्यालय परिसर में रहने वाला एक कर्मचारी जो वहीं काम करता और रहता था, कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। वहां रहने वालों में कुछ प्रवासी हैं जो वापस अपने घर नहीं जा सके। कार्यालय परिसर में ही उनके रहने खाने की व्यवस्था है। लेकिन उनमें से एक COVID-19 पॉजिटिव पाया गया।
उन्होंने आगे बताया, वहां दो से तीन लोग और हैं जिनका परीक्षण किया गया है, लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है। इसके बाद सुरक्षा कारणों से बीएमसी ने ऑफिस को सील कर दिया है।

बता दें कि टी-सीरीज के ऑफिस के ठीक सामने पिछले महीने एक बिल्डिंग को सील किया गया था, उस बिल्डिंग के एक विंग में 11 साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। दोनों ही बिल्डिंग्स आमने सामने हैं।




और भी पढ़ें :