बिहार चुनाव में प्रचार करने गईं अ‍मीषा पटेल ने उम्मीदवार पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- मेरा रेप हो सकता था!

Last Updated: बुधवार, 28 अक्टूबर 2020 (14:21 IST)
बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान के बीच कथित तौर पर
बॉलीवुड एक्ट्रेस का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। यह ऑडियो लोजपा के एक उम्मीदवार से संबंधित है। इस ऑडियो में लोजपा के उम्मीदवार पर संगीन आरोप लगाए गए हैं।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह तेजी से वायरल हो रहा है।

खबरों के मुताबिक इस ऑडियो में बोलनी वाली महिला खुद को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल बता रही हैं। जिसमें उन्‍होंने कहा कि उनके साथ भी हो सकता था। हालांकि, वेबदुनिया इस वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला के अमीषा पटेल होने की पुष्टि नहीं करता है।
खबरों के मुताबिक इस ऑडियो में कथित तौर पर
अमीषा पटेल ने लोजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे कहा गया कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा मर जाओगी। मुझे 2 बजे की मुंबई के लिए फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई। उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने की कोशिश की।
अमीषा ने कहा है कि मेरा बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा है। मेरे साथ रेप हो सकता था। मैं न तो सही ढंग से सो सकी और न ही खा सकी। मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई।

बता दें कि अमीषा पटेल ने 26 अक्तूबर को लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के लिए चुनाव प्रचार किया और खुली गाड़ी में रोड शो किया था। अमीषा ने जनता से उनके लिए वोट मांगे और उन्हें जिताने की अपील की थी। डॉ. प्रकाश चंद्रा अरवल में ओबरा सीट से चुनावी मैदान में हैं।



और भी पढ़ें :