बिग बॉस ओटीटी : शमिता शेट्टी ने राकेश बापट को दी डायपर पहनने की सलाह

Last Updated: शनिवार, 21 अगस्त 2021 (11:51 IST)
हमें फॉलो करें
'बिग बॉस ओटीटी' के घर में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बार शो का थीम कनेक्शन पर आधारित है। हर कंटेस्टेंट को अपने पार्टनर के साथ ही गेम खेलना है। हर किसी की यही कोशिश है कि वो घर में अपना कनेक्शन बनाकर रखें। लेकिन बिग बॉस के शुरुआत में ही अक्सर कनेक्शन आपस में ही भिड़ते नजर आ रहे हैं।


वहीं अब सामने आए एक वीडियो में शमिता शेट्टी अपने कनेक्शन पर गुस्सा करती दिख रही हैं। दरअसल, शमिता टास्क के बीच राकेश के वॉशरूम जाने पर नाराज थीं। शमिता ने राकेश को तक पहनने की सलाह दे डाली।
वीडियो में शमिता कहती हैं, आपके और मेरे बीच कम्यूनिकेशन गैप है। मैं आपको ये समझाने की कोशिश कर रही हूं। शमिता गुस्से से कहती हैं, पहले तो टास्क के बीच में वॉशरूम जाना बंद करो। शमिता शेट्टी ने क्या कहा प्रोमो में उसे मेकर्स ने म्यूट कर दिया।
राकेश बापट ने प्यार से शमिता की बात का जवाब देते हुए कहा, मैं अपने ब्लैडर को कंट्रोल नहीं कर सकता। यह मानव है, ये नैचर कॉल है। इस पर शमिता कहती हैं, तुम यहां पर सोने, खाने और वॉशरूम जाने आए हो?

राकेश ने जवाब देते हुए कहा, सभी जा रहे थे। जाना था तो नहीं जाऊंगा मैं। इसके बाद शमिता कहती हैं, संचालक के रूप में उनका इस तरह से टास्क को बीच में छोड़कर जाना सही नहीं थे। उन्हें थोड़ा सा कंट्रोल करना चाहिए था। जब राकेश बापट ने अपनी बात दोहराई तो शमिता ने उन्हें डांटते हुए कहती हैं, मुझे नहीं पता आप डायपर पहन लो लेकिन टास्क के बीच में नहीं जाना है।

इसके जवाब में राकेश बापट कहते हैं, हां ये सही आइडिया है। काश उनके पास एक डायपर होता, मैं इसे पहनता। बिग बॉस, प्लीज मुझे डायपर भेजो।




और भी पढ़ें :