मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shilpa shetty got emotional on the sets of super dancer chapter 4
Written By
Last Modified: शनिवार, 21 अगस्त 2021 (11:03 IST)

सुपर डांसर 4 के सेट पर छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, बोलीं- अपने पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है

सुपर डांसर 4 के सेट पर छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, बोलीं- अपने पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है - shilpa shetty got emotional on the sets of super dancer chapter 4
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस समय मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं। 19 जुलाई को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही एक्ट्रेस ने अपने सभी प्रोजेक्ट की शूटिंग कैंसिल कर दी थी।

 
अब शिल्पा एक बार फिर शूटिंग सेट पर वापसी कर चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी इन दिनों रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' को जज करती नजर आ रही हैं। जज की कुर्सी पर बैठकर वो इस हफ्ते कंटेस्टेंट को जज करती दिखाई देंगीं। शो के दौरान शिल्पा का सब्र का बांध टूट गया और वो भावुक हो गईं।
 
इस दौरान शिल्पा की आंखों से आंसू खूब छलके और फिर साथी जजों ने मिलकर उन्हें संभाला। जब शिल्पा ने दोबारा सुपर डांसर के सेट पर वापसी की तो जजों से लेकर कंटेस्टेंट तक ने उनका स्वागत एक स्पेशल स्टाइल से किया। ये देख शिल्पा शेट्टी इमोशनल हो गईं और सेट पर रोने लगीं।
 
वहीं हाल ही में सामने आए शो के एक प्रोमो में शिल्पा एक परफॉरमेंस देखकर समाज में महिलाओं की स्थिति पर बात करती दिख रही हैं। शिल्पा कहती हैं, मैं झांसी की रानी के बारे में जब भी सुनती हूं, मुझे ऐसा लगता है कि समाज का चेहरा दिखता है क्योंकि आज भी औरत को अपने हक के लिए, अपने पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है। अपने अस्तित्व के लिए, अपने बच्चों के लिए।
 
उन्होंने कहा, झांसी की रानी वाकई सुपरवुमन थीं। ये सच्चाई थी, ये हमारा इतिहास है और ये बात मुझे गर्व से भर देती है कि मैं इतनी निडर महिला के देश में जन्मी हूं। 
 
बता दें कि राज कुंद्रा लगातार जमानत की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा ने खुद को किसी भी पब्लिक इवेंट से दूर कर लिया था। 
 
ये भी पढ़ें
बिग बॉस ओटीटी : शमिता शेट्टी ने राकेश बापट को दी डायपर पहनने की सलाह