Bigg Boss OTT : सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुए करण जौहर, बोले- यकीन नहीं हो रहा

Last Updated: सोमवार, 6 सितम्बर 2021 (17:28 IST)
:

'बिग बॉस ओटीटी' के 'संडे का वार' एपिसोड में शो के होस्ट ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है। इस दौरान करण जौहर काफी इमोशनल हो गए। सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2019 में बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था और इस सीजन का खिताब अपने नाम किया था।

शो की शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला के 'बिग बॉस 13' की जर्नी वाले वीडियो के साथ की गई। करण जौहर ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला, एक ऐसा चेहरा, एक ऐसा नाम जो हम सबकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया था। बिग बॉस फैमिली के एक फेवरिट मेंबर..जो मेरे ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के अनगिनत लोगों के दोस्त थे, अचानक हम सबको छोड़कर चले गए। हम में से किसी को भी अब तक इस पर यकीन नहीं हो रहा है।
उन्होंने कहा, मैं एकदम सुन्न हो गया हूं। यकीन नहीं हो पा रहा है। सिड एक अच्छा बेटा था। कमाल का दोस्त था। एक ऐसा इंसान था, जिसके आसपास रहना बहुत ही अच्छा लगता था। उनकी पॉजिटिवटी और स्माइल ने लाखों दिल जीते। उनके करोड़ों फैंस इस बात सबूत हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला कितने पॉप्युलर स्टार थे। लोग उन्हें कितना प्यार करते थे। रेस्ट इन पीस सिद्धार्थ शुक्ला। तुम बहुत याद आओगे सिद्धार्थ शुक्ला। हम तुम्हें बहुत मिस करेंगे।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बीते दिनों ही शहनाज गिल के साथ बिग बॉस ओटीटी के घर में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने करण जौहर के साथ खूब मस्ती की थी और कंटेस्टेंट के साथ टास्क भी किया था। सिद्धार्थ शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।



और भी पढ़ें :