आज शाम 5 बजे होगी सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट, एक्टर के फैंस भी हो सकेंगे शामिल

पुनः संशोधित सोमवार, 6 सितम्बर 2021 (12:37 IST)
हमें फॉलो करें
बिग बॉस 13 विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार 3 सितंबर को ओशिवारा श्मशान घाट पर किया गया था।



सिद्धार्थ शुक्ला की मां और बहनों ने 6 सितंबर को शाम 5 बजे दिवंगत अभिनेता के लिए प्रेयर मीट का आयोजन किया है। इस प्रेयर मीट में सिद्धार्थ के फैंस भी शामिल हो सकते हैं और अपने फेवरेट स्टार को श्रद्धांजलि दे सकते हैं। कोरोना महामारी को देखते हुए परिवार ने यह प्रेयर मीट ऑनलाइन रखने का फैसला किया है।

इस बात की जानकारी करणवीर बोहरा ने एक पोस्ट शेयर करके दी है। करणवीर ने बताया कि एक खास योग और प्रार्थना सभा सिद्धार्थ के घर पर रखी जा रही है। ये योग ब्रह्मकुमारी शालिनी दीदी आयोजित कर रही हैं। वहीं शिवानी और ब्रह्म कुमारी बहनें सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगी।
रणवीर बोहरा ने पोस्ट में लिखा, आइए हम सब आज शाम 5 बजे अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए विशेष प्रार्थना करें। जिसे उनकी मां रीता और उनकी बहनों नीतू-प्रीति ने आयोजित किया है। बहन शिवानी दीदी और ब्रह्मा कुमारी द्वारा इसे आयोजित किया जा रहा है। हम दूसरी तरफ मिलेंगे भाई।
बता दें कि सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज के रीति-रिवाज से किया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से परिवार के साथ-साथ उनके फैंस का भी बुरा हाल है। उनके चाहने वालों को अब तक इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। बाबुल का आंगन छूटे ना धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा और बाद में जाने पहचाने से... ये अजनबी, लव यू जिंदगी जैसे धारावाहिकों में भी वह दिखाई दिए, लेकिन बालिका वधू से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे।
इनके अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला झलक दिखला जा 6, फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 7 और बिग बॉस 13 में भी नजर आए। 2014 में शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' से डिजिटल डेब्यू किया था।



और भी पढ़ें :