Bigg Boss 14: घर में एंट्री लेते ही कविता कौशिक बनेंगी कैप्टन!

पुनः संशोधित रविवार, 25 अक्टूबर 2020 (16:34 IST)
में कई ट्विस्ट और टर्नस देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के घण में और नैना सिंह की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं।


बीते दिन कविता कौशिक ने 'बिग बॉस 14' के सभी सदस्यों से मुलाकात की थी। जिसके बाद सलमान खान ने इस बात की तरफ इशारा किया था कि 'बिग बॉस 14' के घर में जल्द ही कुछ धमाकेदार घटना होने वाली है। यहां पर सलमान खान वाइल्ड कार्ड्स और घर के कैप्टन के बारे में इशारा कर रहे थे।
बताया जा रहा है कि बिग बॉस में एंट्री लेते ही कविता कौशिक को कैप्टन नियुक्त कर दिया जाएगा। निशांत के बाद उन्हें घर का दूसरा कैप्टन बना दिया जाएगा। खबरों के मुताबिक मेकर्स ने शो में ये नया ट्विस्ट लाने का फैसला कर लिया है।
एक वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने वाली कविता के कैप्टन बनने से घर में पहले से मौजूद प्रतिभागियों की नींद उड़ जाएगी। कई प्रतिभागी इस बात का विरोध करेंगे और घर में झगड़े बढ़ते दिखाई देंगे। उन्हें घर में रहने की अपनी स्ट्रेटजी बदलनी भी पड़ेगी।

कविता कौशिक अपनी बात रखने से जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं। कई बार अपने बयानों के चलते कविता कौशिक ट्रोलिंग की शिकार भी हो चुकी है लेकिन उनको इन सब बातों से जरा भी फर्क नहीं पड़ता है। बीता रात एजाज खान से बात करते हुए कविता कौशिक ने ये भी साफ कर दिया है कि वह घर में पूरी रणनीति के साथ गेम खेलने आ रही हैं।




और भी पढ़ें :