Bigg Boss 13 : सलमान खान से बोलीं दीपिका पादुकोण, शादी नहीं पहले बच्चे कर लो, भाईजान ने दिया मजेदार जवाब

पुनः संशोधित सोमवार, 13 जनवरी 2020 (14:27 IST)
'बिग बॉस 13' वीकेंड का वार काफी खास होता है। सलमान के साथ बिग बॉस में आने वाले गेस्ट इसे और भी स्पेशल बना देते हैं। इस हफ्ते वीकेंड का वार के एपिसोड में अपनी का प्रमोशन करने विक्रांत मैसी और के साथ पहुंची थीं।

ने दीपिका पादुकोण के साथ जमकर मस्ती की। दीपिका ने सलमान खान से जल्द ही शादी करने के लिए कहा। वहीं, सलमान ने दीपिका से जल्द ही गुड न्यूज सुनाने के लिए कहा।

बॉलीवुड2019 के सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए क्लिक करें
इस दौरानसलमान ने लक्ष्मी अग्रवाल से बात करते हुए दीपिका को छेड़ते हुए कहा- मेरी गारंटी है कि दीपिका एक लक्ष्मी (बच्चा) खुद घर में लेकर आएंगी और दूसरी लक्ष्मी आप दीपिका के घर में देकर जाएंगी। सलमान फिर दीपिका से कहते हैं कि- 'आप अब प्रोड्यूसर भी बन गई हैं, जल्द ही आपके घर एक आयत, एक अहिल और एक सलमान आ जाएगा।'

दीपिका पादुकोण इसके बाद सलमान खान को जवाब देती है- 'आप तो शादी कर लो पहले।' इस पर सलमान तुरंत जवाब देते हैं 'बच्चे का शादी से क्या लेना देना मैडम?' दीपिका फिर कहती हैं कि 'तो शादी मत करना, पहले बच्चा पैदा कर लो।'
इसके जवाब में सलमान दीपिका को फिर छेड़ते हुए कहते हैं, 'पहले मैं जवान तो हो जाऊं, उसके बाद बच्चों का देखेंगे। मेरे अभी खेलने-कूदने के दिन हैं।' इसके साथ ही सलमान ने कहा कि अगर वे किसी बच्चे के पिता बनते हैं तो वे चाहते हैं कि उनके घर लक्ष्मी जैसी बेटी हो।


और भी पढ़ें :