Bigg Boss 13 : सलमान खान ने किया शहनाज गिल को घर से बेघर, सिद्धार्थ शुक्ला हुए इमोशनल!

पुनः संशोधित सोमवार, 3 फ़रवरी 2020 (10:41 IST)
का फिनाले बेहद नजदीक है। जिसके चलते आए दिन शो में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आज के एपिसोड़ में विशाल आदित्य सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला और में से एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है। शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है, जिसमें कहते हुए नजर आ रहे हैं कि शहनाज गिल घर से बेघर हो गई हैं।
वीडियो में सलमान खान कहते हैं कि इस सप्ताह जिस सदस्य को यहां से बाहर किया जा रहा है... शहनाज आपकी जर्नी अब इस घर में समाप्त हो गई है। इसके बाद शहनाज खूब रोने लगती हैं।

बेघर होने की बात जानकर शहनाज गिल रोने लगती हैं। वह रश्मि देसाई और बाकी घरवालों के गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगती हैं। वहीं शहनाज के एविक्शन से सिद्धार्थ शुक्ला भी उदास हो जाते हैं और वह एक कोने में जाकर खड़े हो जाते हैं। उनके चेहरे के भाव को देखकर लग रहा है कि वह वाकई में बेहद दुखी हैं।
वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल के बाहर जाने के लिए बिग बॉस के घर का दरवाजा भी खोला गया है। लेकिन खबरों की माने तो शहनाज गिल का एविक्शन फेक है। यह केवल सलमान खान की मस्ती है।

बताया जा रहा है कि शहनाज गिल नहीं एविक्ट हुए हैं। बिग बॉस का मेन गेट खुलने के बाद सलमान खान शहनाज गिल को सुरक्षित करेंगे और विशाल के बेघर होने की न्यूज देंगे।




और भी पढ़ें :