पारस छाबड़ा के शो 'मुझसे शादी करोगे' में आएगी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी?

Photo : Instagram
पुनः संशोधित मंगलवार, 25 फ़रवरी 2020 (12:12 IST)
सीजन 13 में जब पारस छाबड़ा हिस्सा लेने के लिए गए थे तब आकांक्षा पुरी को उनकी गर्लफ्रेंड कहा जाता था, लेकिन इसके बाद बिना मिले ही दोनों में संबंध टूट गया। शो से बाहर आने के पहले ही पारस सिंगल हो गए।

उन्होंने शो के दरमियान माहिरा शर्मा से बहुत ज्यादा नजदीकियां बढ़ाईं, जो आकांक्षा को पसंद नहीं आई। पारस ने ऐसी कई बातें भी शो में कही जिनका जवाब आकांक्षा ने दिया और बात पारस तक पहुंच गई।

शो के बाहर आते ही पारस को 'मुझसे शादी करोगे' नामक शो मिल गया जिसमें लड़कियां उनका दिल जीतने की कोशिश कर रही हैं। खबर है कि इस शो में पारस की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को भी लाने की कोशिश चल रही है। आकांक्षा भी इस शो में पारस से आमना-सामना करेंगी।

आकांक्षा यदि शो में आती हैं तो यह किसी आश्चर्य से कम नहीं होगा क्योंकि आकांक्षा कह चुकी हैं कि वे पारस से अब किसी तरह का संबंध नहीं रखना चाहती हैं और न ही मिलना चाहती हैं।

दूसरी ओर पारस ने भी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अब तक आकांक्षा से मुलाकात नहीं की है। यही नहीं, उन्होंने आकांक्षा को व्हाट्स एप पर ब्लॉक भी कर दिया है। ऐसे में दोनों का शो में आमना-सामना होगा तो यह किसी धमाके से कम नहीं होगा।



और भी पढ़ें :