जयललिता की जयंती पर फिल्म 'थलाइवी' से कंगना रनौट का नया लुक आउट

पुनः संशोधित सोमवार, 24 फ़रवरी 2020 (16:21 IST)
दिवंगत पूर्व तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन पर बननेवाली बायोपिक शुरू से ही चर्चा में हैं। फिल्म 'थलाइवी' का हिस्सा बननेवाली बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। थलाइवी टीम इस बायोपिक को बनाने में कोई करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

वे इस फिल्म के जरिये जयललिता को एक बड़ी श्रद्धांजलि देना चाहते हैं। फिल्म के प्रोमो और अरविंद स्वामी के एमजीआर के रूप में फिल्म को और ऊंचाई मिली है और निर्माताओं ने फिल्म से एक और आकर्षण का खुलासा किया है, जो है अभिनेत्री कंगना का युवा राजनेता जे जयललिता इनके नए लुक का।

कंगना का यह लुक 24 फरवरी को जे जयललिता की 72वीं जयंती है के दिन लॉन्च किया गया है। निर्देशक विजय कहते हैं, मैडम जयललिता कई लोगों के लिए प्रेरणा रही हैं। उनका जीवन एक कहानी है जिसे लाखों लोगों तक पहुंचाने की आवश्यकता है और आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी होने के नाते हमने यह सुनिश्चित करने का फैसला किया कि हम उसे याद करके महान व्यक्तिमत्व का सम्मान करने से नहीं चूकेंगे।

उन्होंने कहा कि में कंगना रनौट को भूमिका में पूरी तरह से समर्पित होने के लिए उनके समर्पण के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हमें यकीन है कि उनका योगदान पूरी फिल्म की गुणवत्ता को वे अपने कैलिबर से सर्वश्रेष्ठ बनाएगी।
विजय द्वारा निर्देशित और विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित फिल्म थलाइवी जून 2020 में तमिल, हिन्दी और तेलुगु में एक साथ रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :