बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा पर लगा नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप, हो सकती है कानूनी कार्रवाई

पुनः संशोधित सोमवार, 24 फ़रवरी 2020 (14:05 IST)
की एक्स कंटेस्टेंट शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिोनं माहिरा एक्ट्रेस आलिया भट्ट की ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने की वजह से ट्रोल हुई थीं।। और अब माहिरा ने हाल ही में खुद को एक गहरी मुसीबत में डाल लिया हैं। अब उनपर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड का नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगा है।
ALSO READ:
अब पर्दे पर दिखेगी ‘दादा’गिरी, करण जौहर बनाएंगे सौरव गांगुली पर बायोपिक!


दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल (DPIFF) की आधिकारिक टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए माहिरा पर नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगाया है। टीम के अनुसार, माहिरा ने कुछ दिनों पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्हें 'बिग बॉस 13 की सबसे 'फैशनेबल कंटेस्टेंट' होने के लिए प्रतिष्ठित समारोह में प्रमाण पत्र पकड़े हुए देखा जा सकता है।

अब माहिरा के इस दावे पर की टीम ने कहा है कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को यह सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है। माहिरा ने नकली सर्ट‍िफिकेट बनाया है।

माहिरा की इस हरकत को अनैतिक और अरुचिकर करार देते हुए, टीम ने एक धमकी भरा पत्र जारी किया है और उन्हें भ्रामक पीआर गतिविधियों करने के लिए अगले 48 घंटों के भीतर सार्वजनिक माफी जारी करने को कहा है।
टीम ने चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा करने में असफल रहने से उन्हें कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ेगा। हालांकि, माहिरा ने इन सब खबरों पर कोई बयान नहीं दिया है।


और भी पढ़ें :