Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा के झूठ से परेशान हुईं गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, किया ब्रेकअप!

Last Updated: मंगलवार, 21 जनवरी 2020 (16:55 IST)
के ‘संस्कारी प्लेब्वॉय’ पारस छाबड़ा अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पारस पहले से ही आकांक्षा पुरी संग रिलेशनशिप में हैं, इसलिए शो में माहिरा शर्मा संग उनकी बढ़ती नजदीकियों पर लोग सवाल उठा रहे हैं। हालांकि, आकांक्षा हमेशा यह कहती नजर आईं कि ये सब पारस का गेम प्लान है, लेकिन वह अब पारस-माहिरा की नजदीकियों से थोड़ी नाराज होने लगी थीं। अब पारस ने ऐसी बात कह दी है कि आकांक्षा के सब्र का बांध टूट चुका है।

दरअसल, पारस ने बीते ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान के सामने कहा कि वे कई बार आकांक्षा के साथ ब्रेकअप करने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन आकांक्षा उससे दूर होने को तैयार ही नहीं होती हैं। पारस ने यह भी कहा कि वे अकांक्षा को कहकर आए थे कि अगर उन्हें घर में कोई मिल गया तो कुछ भी हो सकता है।



जब सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया कि पारस के लिए आने वाली सारी चीज़ें - कपड़े, जूते, परफ्यूम- आकांक्षा ही भेजती हैं, यहां तक कि उसके फ्लैट का किराया भी आकांक्षा ही देती हैं, तो पारस ने कहा कि वे आकांक्षा द्वारा उन पर किए गए खर्चों को बिग बॉस से मिलने वाले पैसों से चुका देंगे।
इसके बाद आकांक्षा पुरी के नए पोस्टों ने फैंस के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं। फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या आकांक्षा, पारस से ब्रेकअप करने की ओर इशारा कर रही हैं?

आकांक्षा ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, ‘अंत में, मैं यह कहना चाहती हूं कि मैंने वह सब किया जो मैं कर सकती थी, मैंने अपना बेस्ट दिया।’


रविवार को आकांक्षा ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मैं अपनी बाकी बची जिंदगी को अपनी जिंदगी का बेस्ट बनाना चाहती हूं।’



और भी पढ़ें :