Bigg Boss 13 : हिमांशी खुराना की होगी वापसी, क्या आसिम करेंगे प्रपोज़?

पुनः संशोधित मंगलवार, 21 जनवरी 2020 (12:26 IST)
में रोजाना कुछ नया हो रहा है। विवाद हो रहे हैं। गड़े मुर्दे उखाड़े जा रहे हैं। रिश्तों के समीकरण रोजाना बदल रहे हैं। जोड़ियां बन रही हैं। जोड़ियां बिखर रही हैं।

ऐसी ही एक जोड़ी है आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की। दोनों बिग बॉस में नजदीक आ गए, लेकिन हिमांशी ने आसिम को यह बता दिया कि वे पहले से ही एंगेज हैं। बाहर उनका मंगेतर इंतजार कर रहा है।

इस बात का खुलासा होने के बावजूद आसिम एकतरफा प्रेम करते रहे और हिमांशी ने भी उन्हें ज्यादा रोका नहीं। न ही आसिम से दूरी बनाई।

जैसे ही हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर से बेघर हुईं, चाऊ से उनका ब्रेक हो गया। चाऊ के मन में यह बात आ गई कि हिमांशी और आसिम ने यह बात जानते हुए भी नजदीकियां बढ़ाईं कि हिमांशी एंगेज हैं इसलिए वे हिमांशी से अलग हो गए।

ने भी पिछले वीकेंड का वार पर आसिम की क्लास ली और कहा कि आसिम के कारण हिमांशी का ब्रेक अप हुआ है। आसिम ने सफाई दी कि यह एकतरफा प्यार था तो सलमान ने कहा कि उस महिला के खिलाफ भावनाएं लाना ही गलत है जो किसी और के साथ है।

ताजा खबर यह है कि हिमांशी को फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री दी जा रही है। सूत्रों के अनुसार दोनों की नजदीकियों का लाभ इस शो के मेकर्स उठाना चाहते हैं।

चूंकि अब हिमांशी का ब्रेक अप हो चुका है तो क्या हिमांशी को आसिम प्रपोज़ करेंगे? यह सवाल सभी की जुबां पर है। देखते हैं क्या होता है?


और भी पढ़ें :