Exclusive Interview- विशाल ने कोई रिएक्शन नहीं दिया तो मैं उसे मारती रही: मधुरिमा तुली

रूना आशीष| पुनः संशोधित सोमवार, 20 जनवरी 2020 (17:08 IST)
बिग बॉस के घर से इस हफ्ते मधुरिमा तुली को बाहर जाने का आदेश दिया गया है। घर में यूं तो वह वाइल्ड कार्ड एंट्री थीं, लेकिन जब से वह आई थी, किसी ना किसी वजह से विवाद का कारण बन रही थी।

कुछ ही दिनों पहले उन्होंने शो में अपने एक्स पर चप्पल फेंक कर मारी थी, जिसकी वजह से होस्ट सलमान से खरी खोटी सुनने को मिली थी। हाल ही में मधुरिमा ने फ्राइंगपैन से विशाल की पिटाई कर दी। विशाल को कूल्हे पर चोट भी आई।
बिग बॉस के घर से बाहर निकलने पर वेबदुनिया से बात करते हुए मधुरिमा ने कहा कि, “मुझे लगा ही नहीं कि मैंने उन्हें इतना मारा या मेरे मारने से उन्हें इतनी चोट लगी। विशाल ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया तो मुझे और गुस्सा आया कि ये कुछ बोल क्यों नहीं रहा है?
तो मैं उसे मारती रही।

आप दोनों के बीच इतनी नफरत क्यों?
जब प्यार गहरा हो तो नफरत भी उतनी ही गहरी हो जाती है। हम दोनों के बीच बहुत नफरत पनप गई थी। हम दोनों लड़ते रहते थे। लेकिन ये बात भी उतनी ही सही है कि नफरत इस हद तक बढ़ गई थी कि हम दोनों लड़ पड़े और आज मैं बिग बॉस के घर से बाहर निकल चुकी हूँ।
कोई दुख इस बात की वजह से?
नहीं, मुझे कोई दुख नहीं है। थोड़ा जो दुख है वो इस बात से है कि मैं बिग बॉस के घर से बाहर हूँ। ये मौका रोज़ नहीं मिलता। मैं शायद थोड़ा और रुक कर आ जाती। लेकिन मुझे लगा कि वह (विशाल) सही नहीं कर रहे हैं मेरे साथ। बार बार वह मुझे परेशान कर रहे थे। पूरे घर में मेरा कोई साथ नहीं दे रहा था। मैं बिल्कुल अकेली पड़ गई थी। मैं अपने लिए ख़ुद खड़ी हुई और लड़ी।
लेकिन फ्राइंग पैन से पिटाई करना गलत होता है।
देखिए,
अगर कोई आपको हर बार नीचा दिखा रहा है। लगातार अपमानित कर रहा है तो एक दिन आप अपना आपा खो देते हैं। मेरे साथ वही हो रहा था। फिर एक दिन ऐसा भी हुआ कि मैं अपने आप को रोक ही नहीं सकी। वैसे भी ये कोई खून कर देने जैसा संगीन अपराध नहीं है।

अब क्या तब्दीली लाना चाहती हैं आप अपने में?
मैं ऐसे किसी भी हालात से अपने आप को दूर रखना चाहूंगी। मैं ऐसे किसी भी शख्स से दूर रहना चाहूंगी जो मेरी इज़्ज़त ना करता हो। मुझे अपने आप को बहुत मज़बूत बनाना है ताकि कोई मेरे सामने मेरा मज़ाक बनाने की हिम्मत ना कर सके। मुझे ओवर रिऐक्ट करने से बचना होगा।



और भी पढ़ें :