Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला के गाली देने पर सामने आया असीम रियाज के पिता का रिएक्शन

Last Updated: बुधवार, 15 जनवरी 2020 (14:39 IST)
के घर में आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला था जब सिद्धार्थ शुक्ला और दोस्त से दुश्मन बन गए। पिछले दिनों दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी। इस दौरान सिद्धार्थ ने असीम के पिता को गाली भी दी थी। सिद्धार्थ के इस बर्ताव की खूब आलोचना हुई।
सिद्धार्थ और असीम के बीच की कड़वाहट अक्सर इन दोनों की बातचीत में नजर आती है। अब सिद्धार्थ शुक्ला के गालीगलौच भरे रवैये पर असीम रियाज के पिता का पहली बार रिएक्शन सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें असीम के पिता ने बताया कि उन्हें सिद्धार्थ की बातों से फर्क नहीं पड़ा है।
असीम रियाज के पिता ने कहा कि हमारी सोसायटी में अक्सर लोग अपना टेंपर खो देते हैं। ये आम बात है। फिर लोग एक-दूसरे को गाली देते हैं। हालांकि गाली देना गलत है। गालीगलौच के लिए एक-दूसरे को जानना जरूरी होता है। फिर सामने वाला गाली देता है और आप दुखी होते हो।

उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ एक कंटेस्टेंट है। मैं उन्हें नहीं जानता हूं। ना ही कभी देखा है। अब उन्होंने मुझे गाली दी। मैं सोचता हूं उन्होंने जो भी कहा वो गुस्से में कहा। मुझे लगता है उन्होंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया है। उनका इरादा मुझे गाली देने का नहीं था। वो असीम को बोल रहे थे। लड़ाई के दौरान मां-बाप की गाली देने का मकसद सामने वाले को कमजोर करना होता है।

असीम के पिता ने कहा कि सिद्धार्थ को लगा कि असीम दिनोदिन आगे बढ़ रहा है। वो उनके लिए आगे जाकर चुनौती बन सकता है, इसलिए सिद्धार्थ ने असीम को गाली देकर उन्हें डाउन करने की कोशिश की। वो उनका गेम है। जब सिद्धार्थ ने गाली दी तो मुझे बुरा लगा, लेकिन मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है।
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं। घर में सिद्धार्थ अभी तक अग्रेशन के लिए जाने जाते हैं। आसिम रियाज से लेकर रश्मि देसाई तक वो कई कंटेंस्टेंट से झगड़ते हुए देखे गए हैं।


और भी पढ़ें :