बिग बॉस 13 के घर में शहनाज गिल से किस मांगते नजर आए ये दो कंटेस्टेंट

पुनः संशोधित गुरुवार, 3 अक्टूबर 2019 (15:59 IST)
टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी हैं। पहले दिन से ही घर में हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो चुका हैं। बिग बॉस के घर में बुधवार का दिन जबरदस्त रहा। घर में जहां एक ओर टास्क के लिए कंटेस्टेंटस एक-दूसरे से लड़ते नजर आए तो वहीं शाम को घर का माहौल रोमांस से भरा नजर आया।

घर के प्लेबॉय माने जा रहे पारस छाबड़ा पंजाबी सिंगर से मांगते नजर आए। दरअसल तीसरे दिन 'बीबी हॉस्पिटल' टास्क खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और सिद्धार्थ डे एक साथ गॉर्डन एरिया के पास बैठे नजर आए। इस दौरान शहनाज, पारस और सिद्धार्थ किस को लेकर बात कर रहे थे।
पारस छाबड़ा शहनाज गिल से शरारत भरे अंदाज में किस मांगने लग जाते हैं। वो कहते है कि शहनाज को इस बात के लिए उनकी नाक पर किस करना चाहिए। तो वहीं सिद्धार्थ डे शहनाज को अपने गाल पर किस करने के लिए कहते हैं।

शहनाज भी उनकी इस मस्ती को हेल्थी तरीके से लेती हैं। शहनाज सिद्धार्थ डे को तो गोल मोल बातें करके समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन पारस छाबड़ा के सामने शर्त रख देती हैं। शहनाज कहती हैं कि 'अगर तुम्हें माहिरा शर्मा ने किस कर दिया तो मैं भी तुम्हें किस करूंगी।'

इस पर पारस शहनाज से किस कहां पर करना है यह बताते हैं। वह कहते हैं कि 'या तो तुम मेरे माथे पर किस करो या होंठो पर।' इसके बाद शहनाज कहती हैं कि 'तुम उससे गाल पर किस करवा लो और मैं तुम्हारे दिल पर किस करूंगी।'

शो के दौरान पारस छाबड़ा कई महिला कंटेस्टेंट के साथ समय बिताते देखे जा रहे हैं। ज्यादातर पारस शहनाज, आरती सिंह और माहिरा शर्मा के साथ समय बिताते हुए देखे गए। शो से पहले ही पारस को संस्कारी प्लेबॉय का तमगा मिल चुका है। अभी तक देखा जाए तो पूरे घर में पारस की ही बॉन्डिंग घर की लड़कियों से सबसे ज्यादा है।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :