सलमान खान को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने वाले दो आरो‍पी गिरफ्तार

पुनः संशोधित गुरुवार, 3 अक्टूबर 2019 (16:19 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार को कुछ दिनों पहले फेसबुक पर 'गैरी शूटर' नाम के अकाउंट से जान से मारने की धमकी मिली थी। अब सलमान को हत्या की धमकी देनेवाले दो लोगों को ने धरदबोचा है।

खबरों के अनुसार, सलमान खान को फेसबुक पर बनाकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस के हत्थे चढ़े मुख्य आरोपी का नाम है। वह सोपू गैंग का सदस्य है। पुलिस वाहन चोरी के एक मामले की जांच कर रही थी जब उन्होंने लॉरेंस को पकड़ लिया।

पुलिस पूछताछ में लॉरेंस ने कबूल किया कि 16 सितंबर को उसने ही फेसबुक पर फर्जी अकाउंट से सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस ने पुलिस को बताया कि उसने मशहूर होने के लिए ऐसा किया था। उसका इरादा सलमान को जान से मारने का नहीं था। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
बता दें कि फेसबुक पर सलमान खान को धमकी देते हुए लिखा गया था, 'सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है, लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सूना दी है। सोपू की अदलात में तू दोषी है।' यह धमकी काला हिरण शिकार मामले को लेकर दी गई थी।
सलमान खान इन दिनों फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। प्रभुदेवा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म में सलमान एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा संग रोमांस करते नजर आने वाले हैं।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :