मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. ayushmann khurrana satrrer dream girl 2 release date
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 24 अगस्त 2023 (12:07 IST)

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते सीक्वल के दौर में अब 'ड्रीम गर्ल 2' भी कमल दिखाने के लिए तैयार

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते सीक्वल के दौर में अब 'ड्रीम गर्ल 2' भी कमल दिखाने के लिए तैयार | ayushmann khurrana satrrer dream girl 2 release date
dream girl 2: बॉलीवुड में सीक्वल्स का एक दौर सा चल पड़ा है। एक के बाद एक आ रहे सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फ्रेंचाइजी के सीक्वल सफलता के नए स्टैंडर्ड सेट कर रहे हैं। हाल के सालों में 'भूल भुलैया 2', 'दृश्यम 2', 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' जैसे कई बड़े सीक्वल देखें गए जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया और दर्शकों के खूब सारा प्यार औऱ तारीफ भी हासिल की है।
 
जबकि भूल भुलैया 2 महामारी के बाद के समय में बॉलीवुड के लिए लकी साबित हुई, वहीं अजय देवगन ने दृश्यम 2 को भी एक बेहतरीन मनोरंजन के रूप में पेश किया और हाल ही में रिलीज़ हुई गदर 2 अब भी देश भर में अपनी सफलता के साथ धूम मचा रही है। इसी के साथ आई ओएमजी 2 ने भी एक नई कहानी के साथ बहुत ही इम्प्रेसिव कमबैक किया है। 
 
इन हिट सीक्वल्स की लिस्ट में अगला नंबर 'ड्रीम गर्ल 2' का है। इन सभी सीक्वल्स के बॉक्स ऑफिस धमाल के बाद, अब हर कोई बहुप्रतीक्षित कॉमेडी एंटरटेनर ड्रीम गर्ल 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित 'ड्रीम गर्ल 2' आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा स्टारर ड्रीम गर्ल की अगली कड़ी है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। 
 
सिनेमाघरों में ड्रीम गर्ल 2 शुक्रवार, 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है, और इस पसंदीदा कॉमेडी फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह सबसे पसंदीदा किरदार पूजा को देखने के लिए बीना किसी शक नए स्तर पर है। इसके अलावा, ड्रीम गर्ल 2 में असल में वे सभी एंटरटेनिंग फैक्टर्स हैं जिनका हमें इंतजार करना बनता है। 
 
फिल्म के स्लेट में एक नई दिलचस्प कास्ट को जोड़ा गया है, और लीड रोल्स में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी होंगे। रंजन राज, मनोज जोशी और अन्नू कपूर अहम भूमिकाओं में हैं।
 
बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित, ड्रीम गर्ल 2 तब से चर्चा का विषय बनी हुई है, जब से निर्माताओं ने आकर्षक ट्रेलर जारी किया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। सीक्वल फैक्टर और दर्शकों के बीच ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी की लोकप्रियता को देखते हुए उम्मीद है कि फिल्म फिर से अपना जादू दिखाएगी।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
दद्दू का दरबार : चांद पर मोहब्बत की दुकान