सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. why anil kapoor and nana patekar are not part of welcome 3
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : गुरुवार, 24 अगस्त 2023 (11:33 IST)

'वेलकम 3' से क्यों हुई अनिल कपूर और नाना पाटेकर की छुट्टी?

'वेलकम 3' से क्यों हुई अनिल कपूर और नाना पाटेकर की छुट्टी? | why anil kapoor and nana patekar are not part of welcome 3
Anil Kapoor Nana Patekar Welcome 3: साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'वेलकम' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी। फिल्म में उदय शेट्टी और मजनू भाई के किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। ये दोनों किरदार फिल्म के सीक्वल 'वेलकम बैक' में भी नजर आए थे। फिल्म में उदय का किरदार नाना पाटेकर और मजनू का किरदार अनिल कपूर ने निभाया था।
 
अब 'वेलकम' फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। 'वेलकम 3' में एक बार फिर अक्षय कुमार की वापसी होने जा रही है। लेकिन इस बार नाना पाटेकर और अनिल कपूर का पत्ता इस फ्रेंचाइजी से कट गया है। 'वेलकम' की सीक्वल को 'वेलकम टू द जंगल' टाइटल दिया गया है।
 
खबरों के अनुसार अनिल कपूर और नाना पाटेकर को फिल्म में रिप्लेस कर दिया गया है। इन स्टार्स की जगह अब फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी नजर आने वाले हैं। अब इसकी वजह सामने आ गई है कि अनिल कपूर और नाना पाटेकर फिल्म में क्यों नजर नहीं आएंगे।
 
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अनिल कपूर ने मजनू का किरदार निभाने के लिए 18 करोड़ रुपए की भारी फीस की डिमांड की थी। इसके बाद मेकर्स ने न चाहते हुए भी उन्हें रिप्लेस कर दिया। अनिल की जगर अब मजनू भाई का रोल अरशद वारसी निभाएंगे।
 
खबरों के अनुसार अनिल कपूर ने वेलकम 2 के लिए 18 करोड़ रुपए की डिमांड की थी। फिरोज नाडियाडवाला ने अनिल कपूर से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी मांग पर अड़े रहे। रिपोर्ट के अनुसार अनिल को लगा कि वेलकम बिना मजनू के नहीं हो सकती और अक्षय कुमार की वापसी से फिल्म हिट हो जाएगी। उन्हें लगा कि फिल्म 300 करोड़ से कम कमाई नहीं करेगी और इसीलिए वे इतनी फीस के हकदर हैं।
 
जब फिरोज नाडियाडवाला ने अनिल कपूर को उनकी डिमांड के मुताबिक रकम देने से इनकार कर दिया तो वह अपनी मर्जी से फिल्म से अलग हो गए। जब अनिल कपूर 'वेलकम टू द जंगल' से बाहर हुए तो नाना पाटेकर ने भी फिल्म करने से इनकार कर दिया। क्योंकि वह अनिल के बगैर उदय शेट्टी का रोल नहीं करना चाहते थे।
 
बता दें कि फिल्म में नाना पाटेकर को उदय के रोल में लोगों ने काफी पसंद किया था. लेकिन इस बार वे भी फिल्म से नदारद रहेंगे. उनकी जगह 'वेलकम टू द जंगल' में संजय दत्त दिखाई देने वाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनिल को लगा कि वेलकम बिना मजनू के नहीं हो सकती और अक्षय कुमार की वापसी से फिल्म हिट हो जाएगी. उन्हें लगा कि फिल्म 300 करोड़ से कम कमाई नहीं करेगी और इसीलिए वे इतनी फीस के हकदर हैं.
 
खबरों के अनुसार फिल्म में नाना पाटेकर की जगह संजय दत्त नजर आने वाले हैं। वहीं सुनील शेट्टी की भी इस हिट फ्रेंचाइजी में एंट्री हुई है। इस फिल्म को अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज किए जाने की तैयारी है। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
एक्टर के बाद डायरेक्टर बनीं दिशा पाटनी, रिलीज किया अपना पहला म्यूजिक वीडियो 'क्यूं करू फिकर'