'नेशनल डॉक्टर्स डे' के मौके पर 'डॉक्टर जी' से सामने आया आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक

पुनः संशोधित शुक्रवार, 1 जुलाई 2022 (14:44 IST)
हमें फॉलो करें
देशभर में आज का दिन 'डॉक्टर्स डे' के रूप में मनाया जा रहा है। इस मौके पर आयुष्मान खुराना ने अपने फैंस को एक खास सरप्राइज दिया है। आयुष्मान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डॉक्टर जी' की टीम के साथ मिलकर फिल्म से अपना लुक जारी किया हैं।


'डॉक्टर जी' जंगली पिक्चर्स द्वारा बनाई गई फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया हैं। इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना एक गायनोकोलॉजिस्ट का रोल निभा रहें हैं, जिसमें उनके साथ अहम रोल निभाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और वेटरेन एक्ट्रेस शेफाली शाह नजर आने वाली हैं।

आयुष्मान खुराना ने नेशनल डॉक्टर्स डे के इस खास मौके पर उन सभी मेहनती चिकित्सकों को विश किया हैं जिन्होंने अपना जीवन बार-बार दूसरों की सेवा के लिए समर्पित किया है। इस सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने अपने फैंस को सबसे प्रत्याशित प्रश्न की एक झलक भी दी है कि डॉक्टर जी में 'जी' का क्या मतलब है?
आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपने लुक की लेटेस्ट झलक शेयर करते हुए लिखा, 'जी से गायनोकोलॉजिस्ट, जी से गुप्ता, ये है हमारा डॉक्टर जी। डॉक्टर उदय गुप्ता उर्फ ​डॉक्टर जी और टीम की तरफ से सभी जी से जीनियस डॉक्टरों को हैप्पी डॉक्टर्स डे।


'डॉक्टर जी' के निर्माता इस दिन को फिल्म से आयुष्मान खुराना के किरदार की एक नई तस्वीर के साथ मनाने की उम्मीद कर रहे हैं। यह फिल्म आयुष्मान खुराना के बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स में से एक है। डॉक्टर जी के अलावा, 2022 में जंगली पिक्चर्स की 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग', 'उलज' और 'क्लिक शंकर' जैसी रोमांचक फिल्मों की एक स्लेट तैयार है।



और भी पढ़ें :