शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Asha Parekh Helen and Waheeda Rehman are holidaying in Srinagar
Last Modified: सोमवार, 24 जून 2024 (15:12 IST)

आशा पारेख, हेलेन और वहीदा रहमान छुट्टियां एंजॉय करने पहुंचीं कश्मीर

Asha Parekh Helen and Waheeda Rehman are holidaying in Srinagar - Asha Parekh Helen and Waheeda Rehman are holidaying in Srinagar
Asha Parekh drops Photo with friends forever: बॉलीवुड की तीन दिग्गज अभिनेत्रियां- आशा पारेख, हेलेन और वहीदा रहमान- श्रीनगर के खूबसूरत शहर में एक अच्छी छुट्टी का आनंद ले रही हैं। बॉलीवुड के सुनहरे दौर में अपनी शानदार भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली, तीनों अभिनेत्रियों ने अक्सर अपनी फिल्मों में कश्मीर के घास के मैदानों और सेटों पर रोमांस किया है। 
 
अब, वे काम के लिए नहीं, बल्कि उस खूबसूरती का आनंद लेने के लिए इस क्षेत्र में लौटी हैं, जिसका आनंद लेने के लिए उन्हें अपने व्यस्त करियर के दौरान बहुत कम समय मिला था। दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने अपने आदर्श रिट्रीट की एक झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। एक तस्वीर में, तीनों एक बगीचे में एक शानदार जगह का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं। 
 
'श्रीनगर में मेरी प्यारी दोस्तों हेलेनजी और वहीदाजी के साथ' कैप्शन के साथ, आशा पारेख गुलाबी पोशाक में चमकती हैं, जबकि हेलेन ने सफेद दुपट्टे के साथ बाटल ग्रीन रंग का कुर्ता पहना है, और रहमान ने एक ठाठ ग्राफिक प्रिंट शर्ट पहनी है। अपने मनमोहक परिदृश्यों के लिए मशहूर इस खूबसूरत छुट्टी मनाने के स्थान ने कई लोगों को प्रेरित किया है और पारेख की पोस्ट भी अपवाद नहीं हैं।
 
इस सुनहरी तिकड़ी ने प्रशंसकों के बीच पुरानी यादों की लहर जगा दी है, खास तौर पर हाउसबोट पर उनकी एक तस्वीर वायरल होने के बाद। आशा पारेख ने तस्वीर शेयर की, जिसमें वे लकड़ी के नक्काशीदार अंदरूनी हिस्से की पृष्ठभूमि में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें एक शाही झूमर भी है। कैप्शन में लिखा है, 'श्रीनगर में हाउसबोट का आनंद लेते हुए।' साथ ही #FriendsForEver और #MakingMemories जैसे हैशटैग भी हैं।
 
प्रशंसकों ने आशा पारेख के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रशंसा की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने कहा, 'त्रिवेणी संगम। ​​60 और 70 के दशक की 3 बेजोड़, बेमिसाल डांसिंग क्वीन एक साथ आई हैं। क्या शानदार पल है!' दूसरे ने टिप्पणी की, 'विंटेज क्वीन्स!!' एक अन्य ने साझा किया, 'आप सभी को एक साथ देखकर मेरा दिल खुश हो जाता है। मैं चाहता हूं कि वह समय फिर से आए जब आप शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे।'
 
एक अन्य तस्वीर में तीनों ने ललित ग्रैंड पैलेस में लंच का आनंद लिया, जिसमें शाही अंदाज में मस्ती की गई। पोस्ट का शीर्षक था, 'श्रीनगर में मेरी प्यारी दोस्त हेलेनजी और वहीदाजी के साथ।' और इस पर साधना, नंदा और शम्मी आंटी जैसी अन्य बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों की याद दिलाने वाली टिप्पणियाँ की गईं।
 
पारेख, रहमान और हेलेन के बीच की स्थायी दोस्ती इंडस्ट्री में मशहूर है, जो बॉलीवुड में एक दुर्लभ और अनमोल बंधन है। उनकी हालिया हरकतों ने उनके शानदार करियर और कालातीत दोस्ती की यादें फिर से ताजा कर दी हैं। बिमल रॉय द्वारा निर्देशित 1952 की फिल्म 'मां' से बॉलीवुड में आशा पारेख की शुरुआती शुरुआत ने उनके शानदार करियर की नींव रखी। 
ये भी पढ़ें
सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी में पहनी 44 साल पुरानी साड़ी, मां पूनम सिन्हा से है खास कनेक्शन