शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. before kalki 2898 ad release amitabh bachchan seeks apology from prabhas fans
Last Modified: सोमवार, 24 जून 2024 (12:48 IST)

Kalki 2898 AD की रिलीज से पहले अमिताभ बच्चन ने मांगी प्रभास के फैंस से माफी, बोले- मेरा कत्लेआम मत करना...

before kalki 2898 ad release amitabh bachchan seeks apology from prabhas fans - before kalki 2898 ad release amitabh bachchan seeks apology from prabhas fans
Film Kalki 2898 AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी भी नरज आने वाले हैं। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। 
 
'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ प्रभास संग भिड़ते नजर आए। वहीं अब अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर प्रभास के फैंस से माफी मांगी है।
दरअसल, फिल्म के निर्माता वैजयंती मूवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही हैं। इस दौरान अमिताभ प्रभास के फैंस से माफी मांगते भी दिख रहे हैं। 
 
अमिताभ बच्चन कहते हैं, जब नाग अश्विन मुझसे इस बारे में बात करने आए तो वह सिर्फ एक तस्वीर लेकर आए थे। एक सीन जिसमें दिखाया गया था कि मेरा किरदार कैसा दिखने वाला है और प्रभास कैसा दिखने वाला है। और मैं 'द प्रभास' को छठी का दूध याद दिला देने वाला विशालकाय व्यक्ति था। 
 
अमिताभ ने कहा, प्रभास के फैंस कृपया मुझे क्षमा करें। मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। मैंने फिल्म में जो किया उसके बाद मेरा कत्लेआम मत करना।
 
बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी' इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक हैं। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और इंग्लिश में 27 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी।
ये भी पढ़ें
क्या शाहरुख-सामंथा के साथ एक्शन एडवेंचर देशभक्ति फिल्म बना रहे राजकुमार हिरानी? जानिए सच्चाई