शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. ghum hai kisikey pyaar mein fans are liking bhavika sharma aka savi saree look
Last Updated : रविवार, 23 जून 2024 (17:54 IST)

गुम है किसी के प्यार में भाविका शर्मा का नया साड़ी लुक फैंस को आ रहा है बेहद पसंद, एक्ट्रेस ने की खुलकर बात

ghum hai kisikey pyaar mein fans are liking bhavika sharma aka savi saree look - ghum hai kisikey pyaar mein fans are liking bhavika sharma aka savi saree look
Bhavika Sharma: स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' को अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी की वजह से दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। शो के ट्विस्ट और टर्न्स दर्शकों को बहुत सारे रोमांचक ड्रामे के जरिए अपने साथ बांधे रखते हैं। शो के सात साल के टाइम जंप में अब हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा लीड रोल में हैं। 
 
मेकर्स ने हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा दोनों को लेकर एक रोमांचक प्रोमो रिलीज किया है। ऐसे में अब, शो में हितेश भारद्वाज रजत ठक्कर का किरदार निभा रहे हैं, भाविका शर्मा सावी की भूमिका निभा रही हैं, जबकि अमायरा खुराना सायशा (साईं) का किरदार निभा रही हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

शो 'गुम है किसी के प्यार में' का प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है। इसमें सावी, रजत, साई और सावी की सात साल बाद की जिंदगी दिखाई गई है। प्रोमो में साई के साथ सावी का मासूम रिश्ता दिखाया गया है, और साई के पिता रजत के साथ उसकी अजीब सी मुलाकात। यह देखना दिलचस्प होगा कि सावी की कहानी कैसे आगे बढ़ती है। और क्या वह प्यार को दूसरा मौका देगी?
 
शो के नए प्रोमो के सामने आने के बाद, सावी उर्फ भाविका के फैंस उनके सात साल बाद के लीप के बाद के लुक को देकर दीवाने हो रहे हैं। भाविका शर्मा अपने मेच्योर्ड लुक और साड़ी में खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं। कहना होगा की सावी अपने नए लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं। स्टाइलिश साड़ी से लेकर नथ और काजल तक, भाविका शर्मा सादगी और शान दोनों की मिसाल हैं। उनके नए लुक को देखकर फैंस दंग रह गए। भाविका शर्मा ने इस लुक में कमाल कर दिया है, और हम इस बात से सहमत हैं!
 
स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' की भाविका शर्मा उर्फ ​​सावी ने शेयर करते हुए कहा है, सावी का किरदार अपनी तरह का अनोखा रहा है और अब सात साल की लीप के साथ सावी के लुक में भी बदलाव हुए हैं। पहले सावी कॉलेज की स्टूडेंट थी; उसका पहनावा फैशनेबल था, लेकिन अब सात साल बीतने के साथ वह मैच्योर हो गई है और साड़ी पहनती है और काजल और बिंदी लगाती है। 
 
भाविका ने कहा, सावी का नया लुक सिंपल होने के साथ-साथ आकर्षक भी है और यही इसकी खूबसूरती है। मुझे पर्सनली यह लुक अपनाना अच्छा लगता है; यह एक ही समय में कंफर्टेबल और क्लासी है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि फैंस सावी के नए लुक की सराहना कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें
ब्लैक ड्रेस में दिशा पाटनी ने गिराई हुस्न की बिजलियां, फ्लॉन्ट किया क्लीवेज