आर्यन खान ने एनसीबी से किया वादा, एक दिन मुझ पर गर्व होगा

Last Updated: रविवार, 17 अक्टूबर 2021 (18:56 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। आर्यन खान इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं। वो आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन की जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर को सुनवाई होने वाली है।


खबरों के अनुसार जब आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में थे तो उनकी काउंसलिंग की गई थी। जहां उन्होंने एनसीबी को भविष्य में बेहतर इंसान बनने का वादा किया। अगर आरोपी शातिर मुजरिम है तो उसके साथ कड़ा रुख अपनाया जाता है। लेकिन अगर कोई पहली बार ड्रग्स ले रहा है या फिर उसका आदी हो गया तो उसकी काउंसलिंग कर उसे ड्रग्स से दूर रखने पर जोर देती है।
बताया जा रहा है कि आर्यन के साथ भी एनसीबी ने ऐसा ही तरीका अपनाया। दो दिन की पूछताछ के बाद आर्यन की बाकी दिन काउंसलिंग की गई। जहां उन्हें ड्रग्स से होने वाले नुकसान और परिवार को होने वाली परेशानी की जानकारी दी गई।

इस दौरान आर्यन खान ने समीर वानखेड़े से वादा किया ‍कि वह जेल से बाहर निकलने के बाद एक बेहतर और अच्छे इंसान बनेंगे। वह अब समाज के लिए काम करेंगे और खुद को देश सेवा और गरीबों की मदद करने में समर्पित करेंगे।

खबरों के अनुसार एनसीबी अधिकारी ने कहा कि हमारी नजर हमेशा तुम पर रहेगी। जिसके जवाब में आर्यन ने कहा कि सर मैं जब बाहर आऊंगा तो इतना अच्छा काम करूंगा कि आपको एक दिन मुझपर गर्व होगा। अधिकारी के मुताबिक आर्यन की आंखों में सच्चाई नजर आ रही थी।
बता दें कि मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में एनसीबी की टीम ने छापेमारी करके ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे। एनसीबी ने आर्यन खान के साथ 7 और लोगों को हिरासत में लेकर घंटों पूछताछ की थी।

एनसीबी की टीम ने घंटों पूछताछ के बाद आर्यन खान और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आर्यन और अन्य को एक बार फिर 24 घंटे के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था। अगले दिन वापस आर्यन को कोर्ट में पेश किया गया। आर्यन इन दिनों जेल में बंद है।



और भी पढ़ें :