सैफ अली खान के बाद कृति सेनन ने पूरी की 'आदिपुरुष' की शूटिंग, बोलीं- यह सफर इतनी जल्दी खत्म हो गया

पुनः संशोधित शनिवार, 16 अक्टूबर 2021 (16:12 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ सुपरस्टार की ‍फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। प्रभास जल्द ही कई पैन इंडिया फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इन्हीं में से एक फिल्म 'आदिपुरुष' है। इस फिल्म में प्रभास के अलावा सैफ अली खान, और सनी ‍सिंह नजर आने वाले हैं।

बीते दिनों ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। अब कृति सेनन ने भी फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है।

कृति सेनन ने फिल्म के निर्देशक के साथ दो तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह उनके साथ केक काटते नजर आ रही हैं।
इसके साथ कृति ने लिखा, यकीन नहीं होता कि यह सफर इतनी जल्दी खत्म हो गया। मुझे बुरा लग रहा है कि मुझे इतने स्पेशल किरदार जानकी को जाने देना पड़ेगा जिसे निभाकर मैं काफी गर्व महसूस कर रही हूं। उनका प्यार भरा दिल, उनकी पवित्र आत्मा और उनकी अडिग ताकत कहीं न कहीं मेरे अंदर हमेशा के लिए रहेगी।

उन्होंने लिखा, मुझे जानकी का रोल देने और ये भरोसा करने के लिए ओम राउत को धन्यवाद कि मैं इसका भार उठा सकती हूं और इसे जिम्मेदारी से निभा सकती हूं। इस सफर में मेरा हाथ थामने और उसे मेरे साथ खोजने के लिए धन्यवाद। आपका विजन कमाल का है और मैं इसे दुनिया को दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती। एक ऐसी फिल्म जिस पर मुझे हमेशा बेहद गर्व रहेगा।
बता दें कि कई भाषाओं में बन रही यह फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण की कहानी पर आधारित है और इसमें भगवान राम की भूमिका में प्रभास और लंकेश की भूमिका में सैफ अली खान नजर आएंगे। इसका निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। इसका निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज कर रही है। 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :