• Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. aryan khan drugs case shahrukh khan and sameer wankhede chat
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 19 मई 2023 (16:17 IST)

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान ने की थी समीर वानखेड़े संग व्हाट्सएप चैट, कहा था- मुझे पर्सनली मिलना पड़ेगा...

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान ने की थी समीर वानखेड़े संग व्हाट्सएप चैट, कहा था- मुझे पर्सनली मिलना पड़ेगा...| aryan khan drugs case shahrukh khan and sameer wankhede chat
Aryan Khan Case: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस के आरोप में गिरफ्तार करके सुर्खियों में आए एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े पर रिश्वत मांगने के आरोप लगे हैं। समीर वानखेड़े पर आर्यन को जबरन ड्रग्स केस में फंसाने का आरोप है। वहीं अब शाहरुख खान और समीर वानखेड़े के बीच व्हाट्सएप पर हुई चैट सामने आई है। 

 
शाहरुख और समीर के बीच की यह चैट तब की है जब आर्यन जेल में बंध थे। ये चैट समीर वानखेड़े ने हाई कोर्ट में दायर की गई याचिका के साथ अटैच की है। समीर वानखेड़े के मुताबिक चैट में शाहरुख खान ने उन्हें मैसेज किया था। मैसेज में शाहरुख ने कहा, आपने मुझे मेरे बारे में जो भी विचार और व्यक्तिगत जानकारी दी है, उसके लिए मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता।
 
प्लीज आर्यन पर थोड़ा नरम रहना। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि वह कोई ऐसा इंसान बने जिस पर आपको और मुझे दोनों को गर्व हो। यह घटना उनकी लाइफ में एक अच्छा मोड़ साबित होगी, मैं वादा करता हूं। हमें ईमानदार और मेहनती यंग लोगों की जरूरत है जो देश को आगे लेकर जा सकें।
 
चैट में आगे शाहरुख खान ने लिखा, थैंक्यू-आप, आप एक भले आदमी हैं। प्लीज आज उस पर रहम करें, मैं रिक्वेस्ट करता हूं। मुझे आपसे पर्सनली मिलने आना पड़ेगा, ताकि मैं आपसे गले मिल सकूं। प्लीज मुझे बताएं जब आपकों इसकी सुविधा हो। इस पर वानखेड़े ने लिखा है, 'बिलकुल डोंट वरी।'
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
आयुष्मान खुराना के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर के पिता पी खुराना का हुआ निधन