अर्जुन रामपाल की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, 4 दिन बाद फिर होगी जांच

पुनः संशोधित शनिवार, 26 सितम्बर 2020 (14:16 IST)
बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स के लगातार कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। हाल ही में फिल्म 'नेल पॉलिश' में एक्टर के को-स्टार्स मानव कौल और आनंद तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद शूटिंग को रोक दिया गया है और पूरी क्रू टीम का टेस्ट कराया जा रहा है।
अर्जुन रामपाल भी होम क्वॉरंटीन थे और अपनी कोरोना रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे। अब अर्जुन की कोरोना रिपोर्ट सामने आ चुकी है। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने बताया है कि एक बार फिर उन्हें कोविड टेस्ट कराना होगा। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

अर्जुन रामपाल ने ट्वीट किया, 'अच्छी खबर, मैं कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाया गया हूं। मेडिकल एक्सपर्ट के मुताबिक अगले चार दिनों में मेरा फिर से कोरोना टेस्ट किया जाएगा, क्योंकि मैं पॉजिटिव मामले के सीधे संपर्क में था। सभी को प्यार, सपोर्ट और प्रार्थना के लिए धन्यवाद।'

इससे पहले अर्जुन रामपाल ने बताया था कि उनके को-स्टार्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरे को-एक्टर्स मानव कौल और आनंद तिवारी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया, जिसके बाद मैं अपने घर पर क्वारंटाइन में हूं। प्रोडक्शन ने तुरंत शूट रोक दिया गया, जो कि सही फैसला था। सभी का दोबारा टेस्ट किया जा रहा है।
उन्होंने लिखा, उम्मीद है, जल्द शूटिंग जारी होगी। मुश्किल वक्त, लेकिन हम सबको साहस से काम लेना है। उन्हें जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं। मैं अपने रिजल्ट के आने का इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि मैं भी उनके संपर्क में था।

बता दें कि लॉकडाउन के बाद अर्जुन शूट पर वापसी कर चुके हैं। ‍वे इन दिनों की शूटिंग कर रहे हैं। यह एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म है और इसका निर्देशन भार्गव कृष्णा कर रहे हैं। फिल्म में अर्जुन रामपाल एक हाई प्रोफाइल डिफेंस लॉयर के रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म जी5 पर रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :