अर्चना पूरन सिंह ने किया कपिल शर्मा की फीस का खुलासा तो कॉमेडी किंग बोले- एक बच्ची का बाप हूं...

पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 जनवरी 2020 (06:17 IST)
कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो टीआरपी लिस्ट र्में जगह बनाए रहता है। इस शो में भी कपिल के साथ मस्ती मजाक करते हुए नरज आती हैं। इन दिनों शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में कपिल शर्मा और के साथ काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। वीडियो में अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा की खिंचाई करते हुए उनकी फीस का खुलासा करती हैं, जिसे सुनकर दोनों स्टार्स हैरान हो जाते हैं और बाद में कपिल के मजे भी लेते हैं।
इस वीडियो में कपिल शर्मा तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर फिल्म का प्रमोशन करने आए अजय देवगन और काजोल से बात करते नरज आ रहे हैं। इस दौरान कपिल, अजय एक सवाल करते हुए कहते हैं कि अजय अभिनेता, निर्देशनक, निर्माता हैं, डबिंग करते हैं, साथ ही खुद की कंपनी भी है। हमने नारा सुना था सबका साथ सबका विकास। आपने ने तो खुद के विकास का नारा बना दिया। ये आपने खुद का नारा बनाया है क्या? अपना साथ अपना विकास।
ऐसे में अजय भी उनकी चुटकी लेते हुए कहते हैं। 'तेरे 103 एपिसोड हो गए। तूने किसी को यहां आने दिया। यहीं खा गया ना सब।' अजय का जवाब सुनकर अर्चना भी कपिल की फीस को लेकर कमेंट करती हैं।'

अर्चना कहती हैं 'कपिल इतने पैसे लेता है कि हम लोगों के लिए बहुत थोड़ा बचता है। अर्चना की यह बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं। इसके बाद कपिल मजाकिया अंदाज में कहते हैं- 'लूट लो, आओ लूट लो, एक बच्ची का बाप हूं घर चलाना होता है।'
कपिल की ये बातें सुनकर अजय फिर कहते हैं, जब तेरी बच्ची बड़ी होगी और ये एपिसोड देखेगी तो बहुत मारेगी। बोलेगी- मेरे पैदा होते ही मेरे नाम से भीख मांगने लग गया।' अजय की यह बात सुनकर सब हंसने लग जाते हैं।


और भी पढ़ें :