अनुष्का शर्मा ने शेयर किया हॉरर फिल्म 'बुलबुल' का टीजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पुनः संशोधित बुधवार, 10 जून 2020 (16:47 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भले ही फिल्मों में एक्टिंग से ब्रेक लिया हो, लेकिन वह टीवी-सीरीज और फिल्मों के निर्माण में सक्रिय भागीदारी निभा रही हैं। पाताल लोक की रिलीज के बाद अब अनुष्का शर्मा ने अपनी नई फिल्म 'बुलबुल' का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया है।

का निर्माण अनुष्का शर्मा और भाई कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा किया गया है। अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित 'बुलबुल' में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, राहुल बोस, पाओली डैम, और परमब्रत चट्टोपाध्याय मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 24 जून को पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
टीजर में एक छोटी लड़की पेड़ों और वादियों के बीच उड़ती दिख रही है। इस छोटे से टीजर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, 'यह रहा बुलबुल का पहला लुक, आत्म-खोज और न्याय के बारे में एक शानदार कहानी, विद्या, रहस्य और साजिश में लिपटा हुआ, आ रहा है। आ रहा है नेटफ्लिक्स पर जल्द ही। अधिक शेयर करने के लिए इंतजार नहीं हो रहा है मुझसे।'

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन तले बनी इस की कहानी एक लड़के सत्या और उसके भाई की बालिका वधू बुलबुल की है। सत्या पढ़ने के लिए इंग्लैंड चला जाता है और जब वह लौटकर आता है तो उसे पता चलता है कि उसके भाई के गायब होने के बाद बुलबुल गांव में मजबूरन वेश्यावृत्ति करने लगती है। लेकिन गांव में अब एक रहस्यमयी आत्मा का साया है जिसके बारे में सत्या पता लगाता है।



और भी पढ़ें :