'अनुपमा' एक्टर पारस कलनावत पर टूटा दुखों का पहाड़, कार्डियक अरेस्ट से पिता का निधन

पुनः संशोधित रविवार, 28 मार्च 2021 (13:48 IST)
टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। इस शो में काम करने वाले एक्टर के पिता भूषण कलनावत का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है। पारस अनुपमा की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के वक्त ही उनकी मां का फोन आया कि उनके पिता को अस्पताल ले जाया जा रहा है।
इस खबर से पूरी टीम को गहरा झटका लगा है। खबरों के अनुसार पारस कलनावत को उनकी मां का फोन दोपहर करीब 1.30 बजे आया। वो लगातार रोए जा रही थीं। उन्होंने बताया कि, लिफ्ट में गिरने के बाद उनके पिता को अस्पताल ले जाया जा रहा था।
कॉल को डिस्कनेक्ट करने के बाद, पारस ने भी प्रोडक्शन टीम की बाइक ली और अस्पताल पहुंचे। पारस के साथ, रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और अन्य सहित शो के पूरे कलाकार और क्रू मेंबर्स भी अस्पताल के लिए रवाना हुए। हालांकि, जब पारस कलनावत अस्पताल पहुंचे, तो उनके पिता का निधन हो गया था। अचानक हुए इस हादसे ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ दिया है।
बता दें कि, पारस कलनावत हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कुछ दिनों पहले ही कोरोना को मात देकर उन्होंने अनुपमा की शूटिंग फिर से शुरू की थी। अभिनेता एक ब्रेक के बाद वापस काम करने के लिए उत्साहित थे। एक इंटरव्यू में अभिनेता ने यह भी कहा था कि, उन्हें खुशी है कि उनके पिता भी कोरोना से ठीक हो गए हैं।

गौरतलब है कि, पारस कलनावत ने साल 2017 में सीरियल मेरी दुर्गा के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। वो मरियम खान: रिपोर्टिंग लाइव और दिल ही तो है जैसे शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। पारस ने अनुपमा के साथ खासा लोकप्रियता हासिल की है, जहां वह रूपाली गांगुली यानी अनुपमा के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं।



और भी पढ़ें :