ड्रग्स केस : क्या अनन्या पांडे ने आर्यन खान के लिए अरेंज किया था गांजा?

ड्रग्स केस में अनन्या पांडे से एनसीबी की टीम आज फिर पूछताछ करने वाली है। बताया जा रहा है कि आर्यन खान और अनन्या के बीच हुई चैट में खुलासा हुआ है कि उन्होंने आर्यन के लिए गांजा अरेंज किया था।

पुनः संशोधित शुक्रवार, 22 अक्टूबर 2021 (12:25 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे इन दिनों में जेल में बंद है। आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ चुकी है। वहीं इस केस में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी जुड़ गया है। आर्यन खान संग ड्रग्स चैट सामने आने के बाद अनन्या को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन दिया था।
बीते दिन एनसीबी की टीम ने लगभग 2 घंटे तक अनन्या से पूछताछ की। अनन्या से एनसीबी की टीम आज फिर पूछताछ करने वाली है। बताया जा रहा है कि पूछताछ में एनसीबी को कई अहम सबूत मिले हैं।

खबरों के अनुसार आर्यन खान और अनन्या पांडे के चैट में एक जगह दोनों गांजे को लेकर बात कर रहे थे। आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? इसके जवाब में अनन्या कहती हैं, मैं अरेंज कर दूंगी। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, मैं सिर्फ मजाक कर रही थी।
अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सुहाना खान की अच्छी दोस्त हैं। बीते दिन अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं। इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली ही थीं।
बता दें कि एनसीबी की टीम गुरुवार को अनन्या पांडे के घर पहुंची थी। एनसीबी ने लगभग चार से पांच घंटे तक अनन्या के घर तलाशी ली। एनसीबी की टीम अपने साथ अनन्या के घर से कुछ सामान भी लेकर गई थी। और टीम ने अनन्या को पूछताछ के लिए तलब किया था।

एनसीबी की टीम अनन्या के घर के बाद शाहरुख खान के घर भी पहुंची थी। एनसीबी की टीम शाहरुख के घर आर्यन खान के ड्रग्स केस की फाइल के साथ पहुंची है। खबरों के अनुसार समीर वानखेड़े ने कहा, एनसीबी की टीम शाहरुख के घर आर्यन से जुड़े दस्तावेज लेने गई थी। मन्नत में किसी तरह की रेड नहीं की गई है।



और भी पढ़ें :