अमिताभ बच्चन की 'झुंड' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

पुनः संशोधित सोमवार, 20 जनवरी 2020 (17:17 IST)
सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' के निर्देशक नागराज मंजुले फिल्म 'झुंड' बना रहे हैं जिसमें की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।
इस फिल्म में अमिताभ का किरदार एक प्रोफेसर का होगा जोकि गली-मोहल्ले के लड़कों को जुटा कर उनकी एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं। साथ ही इन बच्चों को फुटबॉल खेलने के लिए प्रेरित करते दिखाई देंगे।

फिल्म में अमिताभ के किरदार का नाम विजय बरसे होगा। फिल्म की कहानी भी विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। अमिताभ ने फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर में अमिताभ बैक पोस्चर में खड़े दिखाई दे रहे हैं और स्लम एरिया में रखी रेड एंड व्हाइट फुटबॉल को निहारते नजर आ रहे हैं।

नागराज मंजुले भले ही बॉलीवुड में 'झुंड' से डेब्यू कर रहे हों लेकिन मराठी सिनेमा में वह एक बड़ा नाम हैं। अपनी पहली ही फिल्म 'पिस्टुल्या' के लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था। इसके बाद उन्होंने फंड्री, सैराट, हाइवे और नाल जैसी मशहूर मराठी फिल्में बनाई हैं जो बेहद पसंद की गई हैं।
अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे 'झुंड' के अलावा ब्रह्मास्त्र, गुलाबो सिताबो और चेहरे जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र में बिगबी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। चेहरे में वो इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे तो वहीँ गुलाबो सिताबो में वो पहली बाद आयुष्मान खुराना के साथ काम करेंगे।



और भी पढ़ें :